Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़एक ही क्लास के चार छात्र व एक शिक्षक मिले कोरोना संक्रमित….मचा...

एक ही क्लास के चार छात्र व एक शिक्षक मिले कोरोना संक्रमित….मचा हड़कंप, शिक्षा विभाग ने क्लास को बंद करने का दिया आदेश… शिक्षक के कोरोना पॉजेटिव होने के बाद छात्रों का….

बेमेतरा 15 जनवरी 2021। छत्तीसगढ़ में आज कोरोना मरीजों का आंकड़ा खतरनाक स्तर पर रहा। प्रदेश में आज प्रदेश में करीब 550 नये कोरोना मरीज मिले। इन सबके बीच प्रदेश के स्कूलों में भी कोरोना का कहर फूट रहा है। पिछले दिनों बिलासपुर के सेंट फ्रांसिस स्कूल में 7 छात्र व शिक्षक कोरोना पॉजेटिव पाये गये थे, जिसके बाद स्कूल को 14 दिन के लिए बंद कर दिया गया। वहीं अब खबर बेमेतरा के नावागढ़ से आयी है।

CG ब्रेकिंग : स्कूल में टूटा कोरोना का कहर…. एक ही स्कूल में 7 बच्चे-शिक्षक मिले पॉजेटिव…..DEO ने स्कूल को बंद करने का जारी किया आदेश

नावागढ़ के मानिकपुर में एक मोहल्ला क्लास में कोरोना का विस्फोट हुआ है। मोहल्ला क्लास लेने वाले शिक्षक की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी, जिसके बाद बच्चों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें चार छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। छात्रों के पॉजेटिव आने के बाद मोहल्ला क्लास को बंद कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक ये बच्चे दो दिन पहले ही एक मेला में घूमने गये थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular