Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा- केदारनाथ अग्रवाल ने व्यापार शुरू कराने के लिए "चेम्बर" को सकारात्मक...

कोरबा- केदारनाथ अग्रवाल ने व्यापार शुरू कराने के लिए “चेम्बर” को सकारात्मक पहल के लिए दी बधाई…कलेक्टर मैडम का जताया आभार

कोरबा। जिला चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल ने व्यापारियों की समस्या के समाधान के लिए सकारात्मक निर्णय लेने पर कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल का आभार माना है। उधर वरिष्ठ नेता और समाजसेवी केदारनाथ अग्रवाल ने चेम्बर अध्यक्ष को जिले के सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को खुलवाने के लिए बधाई दी है।

चेम्बर अध्यक्ष रामसिंह अग्रवाल ने कहा है कि चेम्बर की ओर से कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर व्यापारियों की समस्या से अवगत कराया गया था। जिन मांगों को तुरंत पूरा किया जा सकता था उन पर मंगलवार को ही आदेश जारी कर दिया गया। अन्य मांगों को पूरा करने से पहले जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की गई। साथ ही एक्सपर्ट व्यू लिया गया। इसके बाद जिला कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल ने व्यापारियों के हित में दुकानें खोलने का आदेश आज बुधवार को जारी किया।

चेम्बर अध्यक्ष ने इस सकारात्मक और रचनात्मक निर्णयक लिए कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल का आभार माना है। मगर इसके साथ ही उनका ध्यान सब्जी विक्रेताओं और चौपाटी के छोटे व्यापारियों की ओर आकृष्ट कराते हुए कोविड प्रोटोकाल की सुरक्षित शर्तो के साथ उन्हें भी व्यवसाय आरंभ करने की अनुमति प्रदान करने का अनुरोध कलेक्टर से किया है।

उधर जिले के वरिष्ठ नेता और समाजसेवी केदारनाथ अग्रवाल ने जिले के व्यापारियों के हित मे की गई चेम्बर की पहल और चेम्बर को मिली उपलब्धि के लिए अध्यक्ष सहित चेम्बर के सभी पदाधिकारियों को बधाई दी है। उन्होनें कलेक्टर श्रीमती किरण कौशल का भी आभार माना है, जिन्होंने व्यापारियों की तकलीफ को समझा और सकारात्मक निर्णय लेकर सभी व्यवसायों के संचालन की अनुमति प्रदान की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular