Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा ब्रेकिंग- दीपका नगर पालिका में मचा बवाल.... पालिका अध्यक्ष के पति...

कोरबा ब्रेकिंग- दीपका नगर पालिका में मचा बवाल…. पालिका अध्यक्ष के पति ने नेता प्रतिपक्ष को जड़ा तमाचा… जमकर चले लात- घूसे

कोरबा-दीपका (BCC NEWS 24)। नगर पालिका दीपका में टेंडर प्रक्रिया को लेकर बवाल मच गया। पालिका अध्यक्ष संतोषी दीवान के पति जगदीश सिंह ने नेता प्रतिपक्ष अनूप यादव को तमाचा जड़ दिया। नेता प्रतिपक्ष अनूप यादव के कान से खून बहने लगा। दोनों पक्षों के समर्थकों में लात-घूंसा जमकर चला और फिर दोनों पक्षों ने दीपका थाना में शिकायत कर दी है। इसके बाद से दीपका में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। दीपका टीआई हरिश्चंद्र टांडेकर ने बताया कि दोनों पक्ष थाना पहुंचे हैं और शिकायत की कार्रवाई चल रही है।

बता दें कि राज्य शासन द्वारा निर्वाचित महिला जनप्रतिनिधियों के कामकाज में उनके पति या अन्य का किसी भी तरह से हस्तक्षेप नहीं होने, दफ्तर के कामकाज में हरतक्षेप नहीं करने का स्पष्ट निर्देश है। इसके बावजूद नगरीय निकायों से लेकर जिला व जनपद पंचायतों तक में महिला निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के कामकाज में उनके पति-पुत्र या रिश्तेदार बराबर हस्तक्षेप करते आ रहे हैं। इसे लेकर अनेक बार सवाल भी उठे हैं लेकिन अधिकारियों के तटस्थ रवैये चलते उनका हस्तक्षेप बढ़ता ही जा रहा है। नगर पालिका दीपका में हुए विवाद के पीछे भी ऐसे ही वजह सामने आ रहे हैं। यहां तक की धमकी – चमकी का भी दौर जमकर चला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular