Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सड़क के गुणवत्ताविहीन काम को लेकर भाजपा पार्षदों का हल्लाबोल...महापौर के...

कोरबा: सड़क के गुणवत्ताविहीन काम को लेकर भाजपा पार्षदों का हल्लाबोल…महापौर के टेबल पर चार बोरी सड़क की गिट्‌टी को लाकर पलटा…मांगा इस्तीफा

कोरबा: छत्तीसगढ़ में बीजेपी लगातार कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है। आए दिन बीजेपी अलग-अलग स्थानों पर विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस सरकार को घेर रही है। इस बीच भाजपा ने बुधवार को कोरबा की शहर सरकार (कोरबा नगर निगम में कांग्रेस का कब्जा है) के खिलाफ जमकर हल्ला बोला है। ये प्रदर्शन नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल के नेतृत्व में किया गया। जहां विरोध प्रदर्शन करते हुए बीजेपी पार्षदों ने महापौर राजकिशोर प्रसाद के केबिन के टेबल पर चार बोरी सड़क की गिट्‌टी को ही पलट दिया है। बीजेपी ने निगम पर गुणवत्ताविहीन काम करने और डामर घोटाला करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर विपक्षी पार्षदों ने महपौर के इस्तीफे की भी मांग की है।

डामर छोड़कर गिट्टी अलग हो गई

बीजेपी नेताओं ने निगम पर आरोप लगाया है कि जो काम किए गए हैं वो गुणवत्ताविहीन हैं। इसका उदहरण है इंडस्ट्रियल एरिया के सामने रोड का डामरीकरण है। डामरीकरम को 5 दिन हुए हैं और उस रोड में डामर छोड़कर गिट्टी अलग हो चुकी है। इस पूरे निर्माण कार्य में घटिया क्वालिटी का सामान इस्तेमाल किया गया है। जिसके चलते ही उन्होंने उस रोड़ पर पहले प्रदर्शन किया और उसी रोड से गिट्‌टी निकालकर महापौर के केबिन के टेबल पर पलट दिया है।

भाजपा पार्षद हाथ में गिट्‌टी का बोरा लिए महापौर कक्ष तक पहुंच गए, यहां उन्होंने बोरे को महापौर के टेबल पर ही पलट दिया।

भाजपा पार्षद हाथ में गिट्‌टी का बोरा लिए महापौर कक्ष तक पहुंच गए, यहां उन्होंने बोरे को महापौर के टेबल पर ही पलट दिया

महापौर और अधिकारी कमीशनखोरी का काम कर रहे

नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने महापौर पर आरोप लगाया है कि महापौर और अधिकारी पूरी तरह से कमीशनखोरी का काम कर रहे हैं। निगम में कुछ भी काम के लिए आम लोगों को बहुत ही परेशानी का सामना करना पड़ता है। साथ ही निगम क्षेत्र में निर्माण कार्य में गुणवत्ताविहीन काम हो रहा है। नगर निगम की सड़क बनने के कुछ ही दिनों में खराब हो गए। इस प्रदर्शन के दौरान नेता प्रतिपक्ष, विपक्षी पार्षद समेत तमाम बीजेपी नेता भी मौजूद रहे।

रायपुर में भी हुआ था प्रदर्शन

वहींं, इसके पहले मंगलवार को रायपुर में भाजपा पार्षदों ने निगम मुख्यालय का घेराव किया था। भाजपा पार्षदों ने आरोप लगाया था कि केंद्र और राज्य की योजनाओं का फायदा लोगों को नहीं मिल रहा है। उस दौरान नेता प्रतिपक्ष के नेतृत्व में पार्षदों ने निगम दफ्तर की सीढ़ियों में बैठकर जमकर निगम के खिलाफ नारेबाजी भी की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular