Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: कराटे की नेशनल प्लेयर युवती ने अपने कोच पर लगाया...

छत्तीसगढ़: कराटे की नेशनल प्लेयर युवती ने अपने कोच पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप…जबरदस्ती संबंध बनाने का देता था दबाव, मना करने पर जान से मारने की धमकी के साथ गाली गलौज भी करता था..आरोपी फ़रार

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कराटे की नेशनल प्लेयर युवती ही छेड़छाड़ का शिकार हो गई है। युवती ने किसी और पर नहीं बल्कि अपने कराटे कोच अशोक वर्मा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इस संबंध में युवती ने जिले के रतनपुर थाना में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। इसके अलावा पीड़िता ने आरोपी कोच पर जान से मारने की धमकी और गाली देने का भी आरोप लगाया है। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।

मार्शल आर्टस की ट्रेनिंग भी देती है युवती

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के लिए मार्शल आर्टस की ट्रेनिंग भी देती है। वो अशोक को पिछले 5 साल से जानती है। बताया गया है कि 7 जून को आरोपी ने युवती से रतनपुर थाना क्षेत्र के सीस गांव में जबरदस्ती छेड़छाड़ की थी और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी बिलासपुर के कोटा इलाके का रहने वाला है।

आरोपी ने ब्लैक बेल्ट सर्टिफिकेट छीन लिया

शिकायत के मुताबिक आरोपी अशोक वर्मा ने पीड़ित युवती का ब्लैक बेल्ट सर्टिफिकेट और उसकी गाड़ी के कागजात भी उससे छीन लिए हैं। इसके बाद से ही आरोपी फरार हो गया है। युवती ने पूरे मामले की शिकायत मंगलवार को दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर ही है। इधर, रतनपुर टीआई हरविंदर सिंह ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

CAF के जवान पर भी छेड़छाड़ का आरोप

इससे पहले कवर्धा में भी एक युवती ने कलेक्टर बंगले में तैनात CAF के जवान सुनील यादव पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उस मामले में आरोपी जवान फरार है। पुलिस आरोपी जवान का पता लगा रही है। वहीं जवान के बटालियन को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि वह कहां गया है। पीड़िता ने जवान के खिलाफ सोमवार को केस दर्ज कराया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular