Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरगृहमंत्री के दौरे कुछ घंटे पहले ही सरकारी कर्मचारी की हत्या…. दिन...

गृहमंत्री के दौरे कुछ घंटे पहले ही सरकारी कर्मचारी की हत्या…. दिन दहाड़े हुई हत्या से मचा हड़कंप…. पुलिस की टीम जांच में जुटी

बेमेतरा। गृहमंत्री के संसदीय क्षेत्र में एक सरकार की कर्मचारी की हत्या की दी गयी। कर्मचारी का नाम गणेश सिंह वर्मा बताया जा रहा है। गणेश पीडब्ल्यूडी में टाइमकीपर था। दिन दहाड़े हुई इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। ये हत्या तब हुई, जब गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू खुद भी बेमेतरा आने वाले थे। बताया जा रहा है कि मृतक पीडब्ल्यूडी विभाग में टाइम कीपर था और ड्यूटी पर जाने के लिए घर से निकला था। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के ठीक सामने कुछ युवकों ने उसे रोका और फिर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में गणेश सिंह वर्मा की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू की। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मृतक का मास्क और चश्मा बरामद हुआ है। आशंका है कि हत्या के पहले दोनों पक्षों में हड़प भी हुई। बताया जा रहा है कि ड्यूटी पर जाने के लिए पीडब्ल्यूडी कर्मचारी अपने पुत्र के साथ निकला था. उसे उसकी दुकान में छोड़ने के बाद वह अपने ऑफिस जा रहा था, इसी दौरान हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के सामने अचानक अज्ञात हमलावरों ने उसका रास्ता रोक लिया. शुरुआती झड़प के बाद आरोपियों ने धारदार हथियारों से हमला कर कर्मचारी की बेरहमी से हत्या कर दी.

गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू का आज बेमेतरा दौरा है। वो रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, इसके अलावा वह सूर्य नमस्कार चौक का लोकार्पण भी करेंगे।  लिहाजा गृहमंत्री के आने से पहले हत्या की वारदात से हड़कंप मच गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular