Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: कार सवार बदमाशों ने स्कूटी को मारी टक्कर, सड़क पर गिरी...

छत्तीसगढ़: कार सवार बदमाशों ने स्कूटी को मारी टक्कर, सड़क पर गिरी नर्स तो घसीटकर चौक पर ले गए; डॉक्टर बचाने पहुंचा तो उसे भी पीटा….

छत्तीसगढ़ का अंबिकापुर शहर मंगलवार शाम को बीच चौराहे पर शर्मसार हो गया। कार सवार बदमाशों ने एक फीमेल नर्स से बदतमीजी की हदें पार कर दीं। नशे में धुत बदमाशों ने पहले तो स्कूटी से जा रही नर्स को टक्कर मारी। जब वह सड़क पर गिर गई तो उसे घसीट कर चौक तक ले गए और पीटते रहे। किसी तरह उसने डॉक्टर को जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें भी पीटा। खास बात यह रही कि इस दौरान भीड़ तमाशबीन बनी रही। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले।

मिशन चौक स्थित एक प्राइवेट क्लीनिक में काम करने वाली नर्स शाम को स्कूटी से घर जा रही थी। आकाशवाणी चौक पर सिग्नल रेड होने से वह रुक गई। इस बीच मिशन चौक ओर से सफेद रंग की क्रेटा कार में बदमाश पहुंचे और नर्स की स्कूटी में पीछे से टक्कर मार दिया। इससे पहले नर्स कुछ समझ पाती बदमाश कार से बाहर निकले और स्कूटी से उसे नीचे गिरा दिया। इसके बाद घसीट कर चौक के बीचोंबीच ले गए। इसके बाद उसे पीटना शुरू कर दिया।

नर्स ने किसी तरह मोबाइल से कॉल कर क्लीनिक पर दी जानकारी
नर्स ने किसी तरह अपने मोबाइल से क्लीनिक में कॉल कर जानकारी दी। वहां के डॉक्टर पहुंचे और विरोध करते हुए नर्स को बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनकी भी पिटाई शुरू कर दी। इस बीच कुछ युवा जमा होने लगे तो बदमाश वहां से कार में बैठकर भाग निकले। इसके बाद पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था। नर्स को लेकर पुलिस थाने गई लेकिन बाद में परिजनों के कहने पर उसने रिपोर्ट नहीं किया। बताया जा रहा है कि कार में दो लोग थे और नशे में धुत थे।

नर्स का रो-रो कर बुराहाल था वह सदमें में कुछ बता नहीं पा रही थी
घटना के बाद से नर्स काफी सदमें में है। वह खुद नहीं समझ पा रही थी कि उसके साथ अचानक क्या हो गया। बाद में जमा हुए लोगों ने उसे हिम्मत दिलाने की कोशिश की लेकिन उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। इस बीच कार सवार बदमाश नवापारा होकर भाग निकले। डाक्टर के साथ पुलिस नर्स को कोतवाली थाने लेकर पहुंची। वहां नर्स के परिजन भी आ गए लेकिन बाद में नर्स ने रिपोर्ट करने से मना कर दिया। डॉक्टर से शिकायत लेने की बात कही जा रही है।

SP बोले- सख्त कार्रवाई की जाएगी
इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं की जाएगी। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और उन्हें जल्द पकड़ा जाएगा। हम शहर में पुलिसिंग सख्त करने लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसमें और कसावट लाई जाएगी ताकि लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस करें।
– अमित कांबले, SP, सरगुजा

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular