Friday, May 17, 2024
Homeबिलासपुरछत्तीसगढ़: गांव के दो युवकों ने पोल्ट्री फार्म मालिक को बेरहमी से...

छत्तीसगढ़: गांव के दो युवकों ने पोल्ट्री फार्म मालिक को बेरहमी से पीटा, बीच-बचाव करने आए बेटे को डंडे से सिर फोड़कर मौत के घाट उतारा….

बिलासपुर के जराहागांव इलाके में रविवार को बदमाशों ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक युवक के पिता पोल्ट्री फार्म के मालिक हैं। रात को दो लोग उनके फार्म पर आकर मुफ्त में मुर्गा देने की मांग करने लगे। इस बात से इनकार करने पर आरोपियों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान बीच बचाव करने आए बेटे पर भी हमला कर दिया। उसके सिर पर डंडा मार दिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद दोनों भाग गए, जिन्हें अब पकड़ लिया गया है। वारदात लोहरा कापा गांव की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

रात में पहुंचे थे 2 लड़के
लोहरा कापा गांव में राम प्रसाद (48) और उनका बेटा पंकज पटेल (21) किराए का पोल्ट्री फार्म चलाते हैं। शनिवार रात रोजाना की तरह ही खाना खाकर दोनों बाप बेटे पोल्ट्री फार्म में ही आराम कर रहे थे। इसी दौरान करीब 9 बजे गांव के ही दो युवक छोटू और बिकऊ फार्म पहुंच कर हरेली पर्व के नाम पर उनसे फ्री में मुर्गा देने की मांग करने लगे। इस पर राम प्रसाद ने उन्हें मुर्गा देने से इनकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

राम प्रसाद दोनों को बाहर ले जाने लगा
थोड़ी देर में झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने पास रखे डंडे से राम प्रसाद को पीटना शुरू कर दिया। पिता को मार खाता देख मौके पर मौजूद पंकज पटेल बीच-बचाव करने आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। सिर पर डंडे से वार कर दिया गया। इससे मौके पर ही पंकज पटेल की मृत्यु हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पंकज के शव को पोस्टमॉर्टम कराके परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular