Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: जंगल में ले जाकर युवती से दुष्कर्म; बाजार से सामान लेकर...

छत्तीसगढ़: जंगल में ले जाकर युवती से दुष्कर्म; बाजार से सामान लेकर घर लौट रही थी, 4 माह की गर्भवती हुई तो खुला मामला… आरोपी गिरफ्तार….

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में युवती से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वारदात करीब 5 महीने पुरानी है। युवती जब गर्भवती हो गई तो परिजनों को इसका पता चला। इसके बाद थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। मामला फरसगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय एक युवती फरसगांव के बाजार से जरूरत का सामाना खरीद कर साइकिल से घर लौट रही थी। आरोप है कि जिले के बोरगांव के रहने वाला युवक उत्पल दास ने उसका पीछा शुरू कर दिया। जब युवती कुल्हाड़गांव के पास पहुंची तो आरोपी उत्पल दास उसे उठा कर जंगल में ले गया। वहां दुष्कर्म किया और भाग निकला।

जान से मारने की धमकी के कारण डरी हुई थी युवती

आरोपी ने युवती को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके कारण युवती डर गई। जब युवती 4 महीने की गर्भवती हुई तब परिजनों ने पूछा, तो दुष्कर्म की घटना के बारे में बताया। कोंडागांव SP सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी युवक ने जुर्म कबूल किया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular