Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: पिस्टल कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, किसी...

छत्तीसगढ़: पिस्टल कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक ?

रायपुर। राजधानी की खमतराई पुलिस ने पिस्टल, कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ 2 आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में शहर में घूम रहे थे, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी के चलते आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गए. पूछताछ में पता चला कि बिहार से खरीदकर हथियार लाया गया था.

जानकारी के मुताबिक खमतराई पुलिस की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि गोंदवारा और शिवानंद नगर क्षेत्र के आस-पास 2 युवक पिस्टल लेकर घूम रहे हैं. किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और पतासाजी कर आरोपियों को पिस्टल के साथ रंगे हाथों धर दबोचा.

पुलिस ने जिन दो आरोपी को गिरफ्तार किया है, उनकी पहचान विशाल निमजे और राहुल सिंह निवासी खमतराई रायपुर के रूप में हुई है. आरोपी विशाल निमजे जिला कोषालय रायपुर में कार्यरत है. आरोपियों के पास से 1 नग पिस्टल, 1 नग कट्टा और 1 नग जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. इन हथियारों के संबंध में कोई भी वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाए.

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पिस्टल, कट्टा और जिंदा कारतूस को बिहार से खरीद कर लाए थे. लोगों को डराने धमकाने और अपना धौंस जमाने के लिए पिस्टल साथ में लेकर घूम रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ खमतराई थाने में धारा 25 आम्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज गिरफ्तार कर लिया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular