Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरछत्तीसगढ़ में स्कूल खोलने को लेकर शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह ...

छत्तीसगढ़ में स्कूल खोलने को लेकर शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम का बड़ा बयान ….. कहा- छत्तीसगढ़ में स्कूल…

रायपुर । देश भर में स्कूल खुलने को लेकर जारी हो रहे अलग-अलग राज्यों के गाइडलाइन के बीच छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलेगा या नहीं ? ….ये एक बड़ा सवाल बना हुआ है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का इस मामले में तीन दिन पहले ही बयान आया था, अब इस मामले में शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने भी विभाग की तैयारियों की जानकारी दी है।

स्कूल : छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलेंगे या रहेंगे बंद ? प्रमुख सचिव ने दिया है  ये जवाब.... उधर कई राज्यों ने अभी स्कूल बंद रखने का जारी किया आदेश ...

आज मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री प्रेमसाय सिंह ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान को ही आगे बढ़ाते हुए स्पष्ट किया है कि छत्तीसगढ़ में अभी स्कूल नहीं खुलेंगे। उन्होंने कहा कि …

“छत्तीसगढ़ में अभी स्कूल खोलने की स्थिति नहीं है, स्कूल खोलने का निर्णय पैरेंटस की सहमति के बाद ही लिया जायेगा, स्कूल खोलने को लेकर अभिभावकों से सुझाव लिया जायेगा, कोरोना की वजह से कई राज्यों में स्कूल खोलने का निर्णय लिया गया, लेकिन फिर उन्हें स्कूल बंद करना पड़ गया, स्थिति अच्छी होने पर प्रदेश में खुलेंगे”

आपको बता दें कि प्रदेश में कई राज्यों में स्कूल खोलने का निर्णय लिया गया है, लेकिन कोरोना की वजह से फिर से बंद करने का निर्णय लिया गया। छत्तीसगढ़ में अभी हर दिन करीब डेढ़ हजार मरीज आ रहे हैं, लिहाजा छत्तीसगढ़ में स्कूल खोलने का निर्णय अभी जोखिम भरा हो सकता है। इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जशपुर दौरे के दौरान भी कहा था कि स्कूल अभी नहीं खुलेंगे, राज्य में बच्चों को आनलाइन पढ़ाई से ही अभी कोर्स पूरा करना होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular