Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: NSUI नेता के पिता को हवलदार ने मार दिया थप्पड़, आधी...

छत्तीसगढ़: NSUI नेता के पिता को हवलदार ने मार दिया थप्पड़, आधी रात युवकों ने घेरा पुलिसवालों को, जमकर हुई नारेबाजी….

बुधवार की देर रात कांग्रेस नेता और पुलिस के लोगों के बीच विवाद हो गया। दरअसल यह पूरा मामला गुढ़ियारी इलाके के रामनगर का है। इस इलाके में बनाई गई पुलिस चौकी के एक हवलदार ने कांग्रेस नेता के पिता को झापड़ मार दिया। आस-पास के कांग्रेस नेताओं में खबर तेजी से फैली और सभी ने रामनगर चौकी का घेराव कर दिया। कुछ देर बाद पता चला कि जिसके साथ मारपीट की गई वह कांग्रेस के स्टूडेंट यूनियन NSUI के जिला सचिव का पिता है। NSUI के कार्यकर्ता रामनगर चौकी में पहुंच गए और हवलदार पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे। रात करीब 3:00 बजे तक चौकी के परिसर में हंगामा होता रहा। अफसरों ने जैसे-तैसे कार्यकर्ताओं को समझा कर घर भेजा और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पुलिस चौकी के बाहर देर रात भीड़ जमा हो गई।

पुलिस चौकी के बाहर देर रात भीड़ जमा हो गई।

यह है पूरा मामला
स्थानीय युवकों से मिली जानकारी के मुताबिक रामनगर इलाके में रहने वाला सुशील साहू खाना खाने के बाद रास्ते पर टहल रहा था। टहलने के दौरान रामनगर चौकी के 2 पुलिस कर्मचारी पेट्रोलिंग जीप में पहुंचे। इनमें से एक हवलदार को सुशील पहचानता था दोनों के बीच बातचीत होने लगी। आपस में हंसी-मजाक के दौरान एक कॉन्स्टेबल को सुशील की बात बुरी लगी और उसने जोरदार तमाचा सुशील के गाल पर जड़ दिया। दोनों पुलिस वाले वहां से चले गए। इस बात की खबर मोहल्ले के युवकों को लग गई।

पुलिस ने समझाकर युवकों को भेज दिया।

पुलिस ने समझाकर युवकों को भेज दिया।

इसके बाद रामनगर चौकी के पुलिस वालों के खिलाफ हंगामा खड़ा हो गया। रामनगर की पुलिस चौकी गुढ़ियारी थाने के अंतर्गत आती है। जिस हवलदार ने मारपीट की उसका नाम सुरेंद्र शर्मा बताया जा रहा है। अब इस पूरे मामले में सुशील की तरफ से गुढ़ियारी पुलिस स्टेशन में एक शिकायती आवेदन पत्र दिया गया है और कॉन्स्टेबल सुरेंद्र शर्मा पर कार्यवाही की मांग की गई है। अफसरों ने भी भरोसा दिलाया है कि जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई जरूर करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular