Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: साले ने जीजा पर किया हमला, पहले जमीन पर पटका फिर...

छत्तीसगढ़: साले ने जीजा पर किया हमला, पहले जमीन पर पटका फिर पैरों पर चढ़कर तोड़ दी टांग… घर वालों ने रोका तो उन्हें भी पीटा; CCTV में कैद हुई वारदात….

राजधानी रायपुर में एक के बाद एक कई आपराधिक मामले सामने आ रहे हैं। अब नया मामला मौदहापारा थाना से जुड़ा हुआ है। इस इलाके में रहने वाले एक परिवार पर उसके रिश्तेदारों ने ही जानलेवा हमला कर दिया। मामले में शिकायत अब थाने में पहुंची है और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। घटना में जिसे पीटा जा रहा है वो जीजा है और हमलावर उसका साला। मारपीट करने आए बदमाश ने घर की महिलाओं और बच्चाें के साथ भी मारपीट की।

घटना में घायल फिरोज।

घटना में घायल फिरोज।

यह है पूरा मामला
राजबंधा मैदान इलाके के पिछले हिस्से में रहने वाले फिरोज और उसके परिवार पर हमला हुआ है। ये घटना 24 अगस्त मंगलवार की रात के वक्त हुई है। पेशे से ट्रांसपोर्टिंग का काम करने वाले फिरोज का रिश्तेदार नूरुद्दीन उर्फ बाबू इस मामले में आरोपी है। फिरोज ने बताया कि बाबू उसका साला है। दोनों के बीच काफी दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा है। कुछ रुपयों के लेन-देन का भी मामला बताया जा रहा है। मंगलवार की रात करीब 12:00 बजे के आसपास नूरुद्दीन उर्फ बाबू ने फिरोज को फोन किया और उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इस घटना के तकरीबन 15 मिनट बाद बाबू अपने एक साथी मोहन सोनी के साथ फिरोज के घर पर पहुंच गया।

हमला करने आए साले ने जीजा की टांग तोड़ दी।

हमला करने आए साले ने जीजा की टांग तोड़ दी।

बाबू गली में खड़े होकर गालियां देने लगा। दोनों युवक नशे में नजर आ रहे थे। फिरोज घर से बाहर आया और दोनों को टोका। इस पर गुस्से में आकर बाबू ने फिरोज पर हमला कर दिया धक्का-मुक्की की वजह से फिरोज जमीन पर गिर पड़ा। बाबू उसके बाएं पैर पर खड़ा हो गया और जोर-जोर से लात मारने लगा। फिरोज जमीन पर चीख रहा था। बाबू ने उसका दाहिना हाथ मरोड़ दिया और चाबी के नुकीले हिस्से से मारपीट करने लगा। इस हमले की वजह से फिरोज की टांग टूट गई है। घटना के वक्त बीच-बचाव करने आई फिरोज की पत्नी और दो बच्चों के साथ भी हाथापाई हुई। फिर बदमाश भाग गए। घटना का वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस इस केस में नूरुद्दीन उर्फ बाबू और उसके साथ ही मोहन की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस इस विवाद की जांच कर रही है।

पुलिस इस विवाद की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular