Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: नाराज हुए मोहन मरकाम, कांग्रेस मीडिया विभाग के दो प्रमुख लोगों...

छत्तीसगढ़: नाराज हुए मोहन मरकाम, कांग्रेस मीडिया विभाग के दो प्रमुख लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी होने की खबर…

रायपुर। कांग्रेस पार्टी के भीतरखाने से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम बेहद नाराज बताए जा रहे हैं. उनकी नाराजगी की वजह संगठन का मीडिया विभाग है. दरअसल मसला प्रवक्ताओं के प्रशिक्षण से जुड़ा हुआ है. बीते दिनों संगठन ने टीवी डिबेट में जाने वाले प्रवक्ताओं के लिए एक प्रशिक्षण कार्यक्रम रखा था.

इस प्रशिक्षण के दौरान प्रवक्ताओं को मोहन मरकाम ने संबोधित किया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में मोहन मरकाम के नाम का जिक्र करते हुए यह खबर प्रकाशित की गई कि उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस के प्रवक्ता बीजेपी प्रवक्ताओं से पिटकर आते हैं.

नाराज हुए मोहन मरकाम

मीडिया रिपोर्ट्स में आए इन तथ्यों पर ही मोहन मरकाम की नाराजगी फूट पड़ी. कांग्रेस संगठन के सूत्र इस बात की तस्दीक करते हैं कि मीडिया विभाग के दोनों प्रमुखों से मरकाम ने गहरी नाराजगी जाहिर की है. बताते हैं कि उन्होंने कहा है कि संबोधन में जिन बातों का जिक्र नहीं किया गया, ऐसे तथ्य मीडिया रिपोर्ट्स में आखिर कैसे आ गए?

सूत्र कहते हैं कि मोहन मरकाम ने यहां तक कह दिया कि मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें कैसे छप गई, ये मीडिया विभाग की जिम्मेदारी है कि सही और तथ्यात्मक जानकारी मीडिया तक जाए. मोहन मरकाम का गुस्सा यहीं नहीं थमा. सूत्रों का दावा है कि मरकाम ने तीन दिनों के भीतर जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं.

क्या बोले कांग्रेस के नेता

वहीं इस मामले में पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि राजनीति में ऐसी चर्चा होते रहती है. मैं तो अभी अपने क्षेत्र में हूं. मैं इस पर क्या कहूं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular