Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष की गुंडागर्दी: ट्रैफिक जवान को बीच चौराहे में...

छत्तीसगढ़- कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष की गुंडागर्दी: ट्रैफिक जवान को बीच चौराहे में पीटा, मोबाइल भी छीना, FIR के बाद आरोपी फरार…

बिलासपुर। तारबाहर थाना क्षेत्र में एक ट्रैफिक आरक्षक के साथ बदसलूकी हुई है. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने शर्मनाक तरीके से गुंडागर्दी की है. ट्रैफिक आरक्षक को सरेराह पीटा है. इतना ही नहीं सत्ता के नशे में चूर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ने आरक्षक को गंदी-गंदी गालियां भी दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष आरक्षक को धमकी भी दे रहा है.  

ट्रैफिक जवान की बीच चौराहे में पिटाई

दरअसल, लिंक रोड़ में एक ट्रैफिक आरक्षक राम रजक ने सामने से एक व्यक्ति बाइक को रॉन्ग साइड से प्रवेश करने पर टोका. वहां पर दोनों की बहस हुई. व्यक्ति मोतीलाल थरवानी है, जो कि ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष है. सता के नशे में चूर रेल्वे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती थरवानी ने ड्यूटी कर रहे ट्रैफ़िक पुलिस राम कुमार रजक से जमकर बदसलूकी की. गाली-गलौज करते हुए थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाया.झूमाझटकी भी की.

इस बीच बहस के दौरान किसी ने वीडियो बना के वायरल किया है. वीडियो में थरवानी आरक्षक को गंदी गालियां देते, धमकाते, धक्का देते और हाथ उठाते दिख रहा है. इतना ही नहीूं मां बहन की गाली दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस पार्टी के नेता की जमकर किरकिरी हो रही है.

इस मामले में आरक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस ने गैर जमानती धाराओं के तहत शहर के तार बहार थाने में जुर्म दर्ज कर लिया है. इधर अपराध दर्ज होते ही कांग्रेस नेता फरार हो गया है.जिसकी सरगर्मी से पतासाजी की जा रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular