Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष के भतीजे की पिटाई: शराब पिलाने की बात...

छत्तीसगढ़- प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष के भतीजे की पिटाई: शराब पिलाने की बात पर दोस्तों ने शुरू कर दी मारपीट, युवक दुकान में छुपा तो वहां रॉड और हॉकी स्टिक लेकर पहुंचे

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांगेस कमेटी के उपाध्यक्ष और खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन के भतीजे मोहनीश देवांगन की कुछ बदमाशों ने पिटाई कर दी। जिन्होंने मारपीट की वो युवक के दोस्त ही थे। शराब पिलाने की बात को लेकर ये सभी आपस में उलझ गए। सोमवार को इस मामले की शिकायत थाने पहुंची। खरोरा की पुलिस ने इस मामले में राजा डहरिया और उसके साथी गोपाल शर्मा, ताराचंद यादव और शाजिद खान के खिलाफ केस दर्ज किया है। जल्द ही इन युवकों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

ये है पूरा मामला
खरोरा के वार्ड नंबर 7 के रहने वाले 21 साल के मोहनीश ने बताया कि रविवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे मैं घर के बाहर टहल रहा था तभी तेज रफ्तार से i20 कार मेरे बेहद करीब से गुजरी। लगा कि ये गाड़ी मुझे कुचल ही देती। मैंने चिल्ला कर कहा कि देखकर चलाओ। कुछ कदम पर कार रुक गई। इसमें से मुहल्ले का ही रहने वाला राजा डहरिया,गोपाल शर्मा, ताराचंद यादव और शाजिद खान उतरे। इन सभी ने मुझे घेरकर बहस बाजी शुरू कर दी।

इस बीच युवकों ने मोहनीश ने कहा कि आज रात शराब की पार्टी के लिए रुपए दे। मोहनीश ने मना कर दिया। मनाकर करने पर ये युवक मोहनीश की कमीज का कॉलर पकड़कर धक्का मुक्की करने लगे, जान से मार डालने की धमकी दी तो मोहनीश भागकर अपनी दुकान में छुप गया। वहां ये बदमाश हॉकी स्टिक, रॉड वगैरह लेकर आए। मोहनिश और उसके छोटे भाई को भी इन मनचलों ने खूब पीटा। घायल हालत में मोहनिश ने थाने जाकर मामले की जानकारी दी। पुलिस की मौजूदगी में प्राथमिक उपचार के बाद अब इस केस में FIR दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular