Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- बारात में ठीक से नहीं नाचा, इसलिए बेदम पीटा: 5 लड़कों...

छत्तीसगढ़- बारात में ठीक से नहीं नाचा, इसलिए बेदम पीटा: 5 लड़कों ने एक युवक को मार-मार कर अधमरा कर दिया, फिर भी केस दर्ज नहीं हुआ, इलाज के दौरान हुई मौत, तब होश मे आई पुलिस

बिलासपुर में युवक को इसलिए जमकर पीटा गया है, क्योंकि वो बारात में ठीक से नहीं नाच रहा था। इतना ही नहीं पीट-पीटकर पहले उसे अधमरा कर दिया गया। अब युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। वहीं इस मामले में पुलिस की भी बड़ी लापरवाही उजागर हुई है। पता चला है कि घटना के बाद ही लोगों ने पिटाई की जानकारी पुलिस को दी थी। लेकिन इसके बावजूद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया गया। ना ही उन्हें पकड़ा गया। फिर जब युवक ने शनिवार को दम तोड़ा, तब जाकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इधर, पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया है और 3 लोगों को पता लगाया जा रहा है।

घर से सीट लेकर आए, फिर पीटा

जानकारी के मुताबिक देवरीकला निवासी गौतम वस्त्रकार(30) शुक्रवार की शाम गौतम, कुरा से चकराकुण्डा अपने रिश्तेदार की बारात में शामिल हुआ था। बारात निकलने के दौरान बाराती डीजे में नाच रहे थे। इस दौरान चकराकुंड निवासी सोनू यादव, आकाश यादव और अन्य युवकों ने अच्छे से नहीं नाचने की बात कहते हुए विवाद करने लगे। इसका विरोध करने पर युवकों ने गौतम की पिटाई शुरू कर दी,बारातियों ने बीच-बचाव किया तो युवक अपने घर से एलबेस्टर सीट ले आए और गौतम पर हमला कर दिया।

युवक की हालत देख, अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा

इसके बाद बाराती वहां से भाग निकले। वहीं, गौतम हमला करने वाले युवकों के बीच ही फंस गया। युवकों ने गौतम पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। गांव के लोगों ने किसी तरह उसे बचाया। इसके बाद किसी तरह गौतम को घायल अवस्था में वधु पक्ष के बलराम वस्त्रकार के घर लाया गया। लेकिन गौतम की हालत देख उसे मंगला स्तिथ एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उपचार के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई। जिसके बाद ही शनिवार को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और सोनू यादव, आकाश यादव को हिरासत में लिया गया है।

लापरवाही हुई, इसलिए कुछ आरोपी भाग गए

इस पूरे मामले में पुलिस कि फिर से लापरवाही सामने आई है क्योंकि जिस वक्त घटना को अंजाम दिया गया ,उसी वक्त मृतक के परिजनों ने इसकी सूचना सकरी थाने में दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया था। इसके अलावा आरोपियों की भी धरपकड़ नहीं की गई। लेकिन शनिवार को जब गौतम की मौत हुई। तब पुलिस हरकत में आई। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और आरोपी फरार होने में कामयाब हो चुके थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular