Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़- 300 रुपए के लिए नाबालिग की हत्या:16 साल के लड़के ने...

छत्तीसगढ़- 300 रुपए के लिए नाबालिग की हत्या:16 साल के लड़के ने जब अपना पैसा वापस मांगा, तब युवक बोला- जान से मार दूंगा, फिर बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान मौत

तखतपुर: छत्तीसगढ़ में एक 16 साल के लड़के को उधारी पैसा देना काफी महंगा पड़ा है और उसकी हत्या कर दी गई है। पता चला है कि मृतक और आरोपी के बीच उधारी में दिए गए 300 रुपए को लेकर विवाद हुआ था। जिसके चलते आरोपी ने नाबालिग की पिटाई कर दी और इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई है। पूरा मामला बिलासपुर जिले के कोटा थाना के गोड़पारा भाड़म इलाके का है।

आरोपी का नाम राजा लोधी(22) और मृतक का नाम दीपक लोधी(16) है। विवाद दीपक का अपने द्वारा राजा को दिए गए 300 रुपए को लेकर हुआ था। जिसमें आरोपी ने ये कहकर मृतक को पीटा कि तुम हमेश मुझसे पैसा मांगते हो, मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। पिटाई के कारण दीपक बुरी तरह घायल हुआ था और उसके बाए हाथ, कमर में अंदरूनी चोटें आई थीं। इसके बाद से ही उसका इलाज चल रहा था, लेकिन 20 जून को उसकी मौत हो गई है। पूरे मामले में PM रिपोर्ट आने के बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत 20 जून को कोटा थाना में दर्ज कराई थी।

परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत 20 जून को कोटा थाना में दर्ज कराई थी।

पुलिस में की गई शिकायत के मुताबिक दीपक ने राजा को 300 रुपए उधार दिए थे। जिसे राजा वापस नहीं लौटा रहा था। इस बीच दीपक गांव के ही शंकर मंदिर के पास 16 जून को फिर से पैसे मांगने क लिए गया। जिस पर आरोपी ने उसे ये कहकर मारा कि तुम हर जगह मुझसे पैसे मांगते हो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। घटना में दीपक घायल हो गया और अस्पताल में इलाज करवा रहा था। जहां उसकी इलाज के दौरान 20 जून को मौत हो गई।

अधिक खून बहने के कारण हुई मौत

दीपक की मौत के बाद सीएचसी कोटा में उसका PM कराया गया, जिसमें डॉक्टरों ने शार्ट पीएम रिपोर्ट में शरीर से अधिक खून बह जाने के कारण दीपक की मौत होने की पुष्टि की। परिजनों के मुताबिक उसने मौत से पहले पूरे घटनाक्रम की जानकारी भी अपने परिजनों को भी दी थी। जिसके चलते ही परिजनों ने आरोपी के खिलाफ 20 जून को कोटा थाना में मामला दर्ज करवाया था। आखिरकार पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular