Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरछात्र का मर्डर : दोस्त ने ही 9वीं के छात्र की कर...

छात्र का मर्डर : दोस्त ने ही 9वीं के छात्र की कर दी हत्या…. ऑनलाइन गेम के उधार की रकम को लेकर हुआ था विवाद… हत्या के पहले शराब भी पी थी..

सारंगढ़ । स्कूली छात्र का शव 5 दिन बाद पुलिस ने जंगल से बरामद किया है। 9वीं के छात्र की हत्या उसके दोस्तों ने ही मिलकर की थी। खबर है कि ऑनलाइन गेम के लिए छात्र ने अपने दोस्त से पैसा उधार लिया था। उधार की रकम को लेकर दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद छात्र को पत्थर से कुचलकर उसके दोस्त ने मार डाला। घटना रायगढ़ के सारंगढ़ की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक छात्र का नाम लक्षेंद्र खुंटे हैं, जो 9वीं में पढ़ता था। 11 मार्च को छात्र अपने घर से निकला था, लेकिन दोपहर बाद से उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था।

अपहरण का रचा था नाटक

लक्षेंद्र की हत्या के बाद उसके दोस्त चमन ने अपहरण का नाटक रचा था, जिसमें 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की गयी थी। दरअसल 11 मार्च को घर से लक्षेंद्र निकलकर अपने दोस्त चमन के पास पहूंचा था। चमन और लक्षेंद्र ने मिलकर पहले शराब पी, इसी दौरान दोनों के बीच उधार के पैसे को लेकर विवाद हो गया। चमन ने गुस्से में पास रखे पत्थर से लक्षेंद्र के सर पर मार डाला, और फिर पूरा चेहरा कुचल दिया।

हत्या के बाद चमन ने मांगी फिरौती

हत्या के बाद चमन ने लक्षेंद्र के मोबाइल से उसके पिताजी को अपहरण होने और 5 लाख की फिरौती का मैसेज भेजा। फिर वही मैसेज चमन ने अपने भी मोबाइल पर भेजा और गांव जाकर लक्षेंद्र के अपहृत होने की सूचना फैला दी। हालांकि इस मैसेज के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी, लेकिन पुलिस ने उसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन लगातार जब मैसेज आये तब पुलिस सक्रिय हुई। चमन को हिरासत में लेकर पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो लड़के ने हत्या की बात कबूल की। पुलिस ने देर रात शव को जंगल में बरामद कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular