Wednesday, May 1, 2024
Homeबिलासपुरसीट का झगड़ा:​​​​​​​ बिलासपुर में क्रिकेट मैच देखने के दौरान युवकों ने...

सीट का झगड़ा:​​​​​​​ बिलासपुर में क्रिकेट मैच देखने के दौरान युवकों ने छात्र को पीटा; खेल मैदान की सीट पर बैठने को लेकर हुआ झगड़ा..

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में क्रिकेट मैच के दौरान सीट को लेकर हुए विवाद में युवकों ने छात्र की पिटाई कर दी। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में क्रिकेट मैच के दौरान सीट को लेकर हुए विवाद में युवकों ने छात्र की पिटाई कर दी।

  • सरकंडा क्षेत्र में देर रात की घटना, छात्र अनपे दोस्त और छोटे भाई के साथ गया था मैच देखने
  • वहां से उठाने को लेकर युवकों ने गालियां दी, विरोध करने पर छात्र को लकड़ी और घूंसे से मारा

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रविवार देर रात क्रिकेट मैच के दौरान सीट पर बैठने को लेकर विवाद हो गया। छात्र के सीट से नहीं उठने पर युवकों ने उसको गालियां देते हुए जमकर पीटा। इसके चलते छात्र के सिर, हाथ-पैर में चोटे आईं हैं और खून बहने लगा। मारपीट होते देख आसपसस के लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, तोरवा के हेमू नगर चौक निवासी मो. हसनेन राजा 12वीं का छात्र है। वह रविवार रात नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए अपने छोटे भाई नियामत और दोस्त के साथ सरकंडा मैदान गया था। तीनों वहां बैठकर मैच देख रहे थे। इसी दौरान रात करीब 11 बजे 2-3 युवक पहुंचे और उनसे सीट छोड़कर हटने के लिए कहने लगे।

इस पर राजा ने मना किया तो आरोपियों ने गालियां देनी शुरू कर दी। इस पर राजा ने भी विरोध जताया तो आरोपियों ने उसे हाथ-घूंसे और वहां पड़ी लकड़ी से बुरी तरह पीटा। इसके चलते उसके चेहरे, सिर, हाथ- पैर में चोट लग गई और खून बहने लगा। यह देख आसपास के लोग और उसके दोस्त व भाई ने बीच बचाव किया। फिलहाल पुलिस आरोपियों का पता लगा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular