Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरजिंदगी पर भारी कांटे: बेटी की शादी में आने वाले मेहमानों के...

जिंदगी पर भारी कांटे: बेटी की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए तोड़ रहे थे बबूल की दातुन, कांटा फेंकने पर पड़ोसी ने लाठी-डंडों और रॉड से पीटा…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दातुन तोड़ कर कांटे डालने पर पड़ोसियों ने अधेड़ को लाठी-डंडों से जमकर पीटा। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दातुन तोड़ कर कांटे डालने पर पड़ोसियों ने अधेड़ को लाठी-डंडों से जमकर पीटा।

  • कोटा क्षेत्र के ग्राम रानीसागर की घटना, अधेड़ को गंभीर हालत में सिम्स रेफर किया गया
  • अधेड़ ने कांटा उठाकर फेंकने की बात कही, लेकिन नहीं माने आरोपी, कल है बेटी की शादी

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बबूल के कांटे एक अधेड़ की जिंदगी पर भारी पड़ गए। पड़ोसी ने दातुन तोड़कर वहां कांटा डाल रहे अधेड़ को लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से जमकर पीटा। पिटाई से अधेड़ को गंभीर चोटें आई हैं और उसे सिम्स रेफर किया गया है। अधेड़ अपनी बेटी की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए दातुन तोड़ने गया था। उसने कांटा हटाकर फेंकने की भी बात कही, लेकिन पड़ोसी नहीं माने। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

ग्राम रानीसागर निवासी माधव लहरे की बेटी की 7 मार्च को शादी है। घर में आने वाले मेहमानों के लिए माधव 4 मार्च को शासकीय तालाब के पार लगे बबूल के पेड़ से दातुन तोड़ने के लिए गए थे। तालाब के कुछ दूर रहने वाला संतोष बंजारे पहुंचा और माधव से पेड़ के कांटे रास्ते में फेंकने से मना किया। कहा कि इस रास्ते से हम तालाब में नहाने के लिए जाते हैं। इस पर माधव ने कांटा उठाकर फेंक देने की बात कही।

आरोपी घर गया और परिवार के अन्य लोगों को साथ लेकर लौटा
आरोप है कि इस पर संतोष बंजारे भड़क गया और माधव को गालियां देनी शुरू कर दी। माधव ने मना किया तो संतोष का भाई संत कुमार उसे अपने साथ ले गया। थोड़ी देर बाद परिवार के अन्य लोगों जयप्रकाश बंजारे, संजय बंजारे, भूपेंद्र बंजारे के साथ संतोष और संत कुमार लौटे। सभी के हाथ में लाठी, टंगिया, लोहे की रॉड थी। आरोपियों ने आते ही माधव को गालियां देनी शुरू की और पीटने लगे। इसके चलते माधव गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने देखा तो माधव की पत्नी को सूचना दी
इस दौरान आसपास के लोगों ने माधव को पीटते देखा तो उसकी पत्नी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मंजू लहरे को जानकारी दी। इस पर वह मौके पर पहुंची और बीच बचाव किया। इसके बाद माधव को कोटा अस्पताल ले गए, जहां से हालत गंभीर देख उसे सिम्स रेफर कर दिया गया। पति की हालत स्थिर होने पर अगले दिन मंजू थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular