Saturday, April 27, 2024
Homeबिलासपुर60 रुपए के लिए बवाल: सिगरेट और चाय के रुपए मांगने पर...

60 रुपए के लिए बवाल: सिगरेट और चाय के रुपए मांगने पर भड़के युवक, तोड़फोड़ कर दुकानदार के सिर पर मारी बाल्टी..

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चाय और सिगरेट के रुपए मांगने पर युवकों ने दुकान में तोड़फोड़ कर दुकानदार को जमकर पीटा।

  • सिविल लाइंस क्षेत्र के प्रताप चौक के पास की घटना, दुकान में मौजूद ग्राहकों पर भी फेंका ईंट
  • काउंटर, कोल्ड ड्रिंक की बोतलें तोड़ दी, आग लगाने की दी धमकी, दुकानदार के भाई को भी पीटा

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक बार फिर युवकों की गुंडागर्दी सामने आई है। अब चाय और सिगरेट के 60 रुपए मांगने पर बवाल हो गया। युवकों ने दुकान में तोड़फोड़ कर दी। वहां रखा सारा सामान फेंक दिया। वहीं दुकानदार व उसके भाई से भी मारपीट की और सिर पर बाल्टी मार दी। इस दौरान दुकान में मौजूद ग्राहकों को ईंट फेंककर मारे। साथ ही दुकान में आग लगाने की धमकी दी। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

इमलीपारा निवासी विशाल केशरवानी और उसके भाई की प्रताप चौक के पास पान मसाला, डेली नीड्स और चाय की दुकान है। सामने की ओर काउंटर लगा है, जहां से समान देते हैं। दोनों भाई रोज की तरह रात करीब 10 बजे दुकान में थे। इसी दौरान दयालबंद निवासी साहिल सोनकर और उसके साथी नानू व सोमू आए। तीनों युवकों ने सिगरेट और चाय का ऑर्डर किया। इसके बाद युवकों से 60 रुपए मांगे तो तीनों भड़क गए।

विरोध करने पर दुकानदार के भाई को भी पीटा
आरोप है कि युवकों ने गालियां देनी शुरू कर दी और कहा कि जानता नहीं कि मैं दयालबंद का साहिल सोनकर हूं। इसके बाद काउंटर पर रखे सामान को फेंक दिया। दुकान के बाहर लगे कोल्डड्रिंक के कैरेट और बोतलें तोड़फोड़ कर फेंकने लगे। इस दौरान विशाल के भाई ने विरोध किया तो आरोपी दुकान में घुस आए और घूंसे से पीटने के बाद वहां रखी स्टील की बाल्टी सिर पर मार दी। ग्राहकों पर भी बोतल और ईंट फेंक कर मारे।

आरोपियों ने कॉल कर अपने साथियों को भी बुलाया
इसके बाद आरोपियों ने कॉल कर अपने 5-6 साथियों को भी बुला लिया। इसके बाद सभी ने दुकानदार और उसके भाई को घूंसे, बेल्ट से जमकर पीटा। साथ ही दुकान में भी तोड़फोड़ की। जान से मारने की धमकी दी। इस मारपीट के चलते दोनों भाइयों के सिर और पीठ पर चोटें आई हैं। रात होने के चलते दोनों भाई डर गए और अगले दिन सुबह FIR दर्ज कराने के लिए पहुंचे। मारपीट की यह पूरी घटना वहां लगे CCTV में भी रिकार्ड हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular