Friday, May 3, 2024
Homeबिलासपुरढाई साल के मासूम की ट्रेन से कटकर मौत: खेलते-खेलते ट्रैक पर...

ढाई साल के मासूम की ट्रेन से कटकर मौत: खेलते-खेलते ट्रैक पर पहुंच था, अचानक आई ट्रेन रौंदकर निकल गई; घुटकु-लोखंडी के बीच हुआ हादसा…

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक ढाई साल के मासूम की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। हादसा बिलासपुर रेल मंडल के घुटकू और लोखंडी के बीच हुआ है। बताया गया है कि हादसा उस वक्त हुआ, जब मासूम खेलते खेलते रेलवे ट्रैक के पास पहुंच गया था। इसी बीच एक ट्रेन अचानक से ट्रैक पर पहुंची और बच्चे को रौंदते हुए निकल गई। इस घटना के बाद RPF ने शुरुआती कार्रवाई के बाद मामला कोनी थाने को सौंप दिया है।

मां-बाप खेत में काम कर रहे थे

जानकारी के अनुसार घुट्कु से लोखंडी के बीच मौजूद रेल ट्रैक के किनारे कई लोगों के घर और खेत मौजूद हैं। ढाई साल का मासूम हार्दिक भार्गव के माता-पिता भी खेती किसानी का काम करते हैं। रोज की तरह हार्दिक अपने मां-बाप और बड़े भाई के साथ खेत में पहुंचा हुआ था। माता पिता जहां एक तरफ खेती का काम करने में व्यस्त थे। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक अपने बड़े भाई के साथ खेल रहा था।

भाई ने बताया तब पता चला

इस बीच परिवार वालों का ध्यान बच्चों के ऊपर से हट गया। दोनों बालक खेलते खेलते रेल ट्रैक के पास जा पहुंचे। लेकिन तभी बिलासपुर शहडोल मेमू ट्रेन आ गई। इस अफरातफरी में हार्दिक का बड़ा भाई तो किसी तरह बच गया। लेकिन ट्रेन की चपेट में आने से हार्दिक ने मौके पर ही मौत हो गई। परिवार वालों को घटना की जानकारी तब लगी जब हार्दिक के बड़े भाई ने उन्हें इस हादसे की सूचना दी। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम करवाकर हार्दिक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular