Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरदोस्त-दोस्त न रहा: सिरफिरे ने शराब पीने के लिए उधार मांगा, इनकार...

दोस्त-दोस्त न रहा: सिरफिरे ने शराब पीने के लिए उधार मांगा, इनकार करने पर जान से मारने की कोशिश…

  • रायुपर के आजाद चौक थाने में सिरफिरे शराबी के खिलाफ केस दर्ज
  • कंकाली पारा इलाके में देर रात हुई वारदात

रायपुर के कंकाली पारा इलाके में एक युवक ने अपने दोस्त को सिर्फ इस वजह से बुरी तरह से पीट दिया क्योंकि उसने उसे शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए। युवक पर शराब पीने का धुन इस कदर सवार था कि उसने किसी नुकीली चीज से अपने दोस्त पर जानलेवा हमला कर दिया। चंद रुपयों के लिए हत्या की इस कोशिश पर पुलिस ने इस सिरफिरे इस सिरफिरे शराब प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

दूसरे युवकों ने बचाया
कंकाली पारा इलाके में रहने वाले एक कुमेंद्र ढीमर ने बताया कि वह गोल बाजार की गुप्ता आयुर्वेद दुकान में काम करता है। संडे की छुट्टी थी इसलिए रात को 10:00 बजे के आसपास को मोहल्ले के पास ही शिव मंदिर के किनारे दोस्तों के बैठा हुआ था। तभी वहां उसका दोस्त राजेंद्र ढीमर आ गया उसने। कहा कि उसे शराब पीनी है और उसे रुपए की जरूरत है। कुमेंद्र ने राजेंद्र को पैसे देने से इनकार कर दिया। इसी बात से नाराज होकर राजेंद्र गालियां देनी शुरू कर दी।

जब कुमेंद्र ने उसे रोका तो गुस्से में आकर राजेंद्र ने उसे बुरी तरह पीट दिया। नुकीली चीज से पेट पर वार किया। झगड़ा होता देख पास ही रहने वाले यशवंत और प्रकाश ढीमर वहां पहुंचे और युवकों को अलग किया। घायल अवस्था में कुमेंद्र थाने पहुंचा और फिर पुलिस को सारी बात बताई। मामला पुलिस के पास पहुंचा देख राजेंद्र फरार हो गया फिलहाल पुलिस को उसकी तलाश है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular