Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर में आपस में भिड़े किसान: खेत में पानी डालने की बात...

रायपुर में आपस में भिड़े किसान: खेत में पानी डालने की बात पर हुआ विवाद; दो परिवारों के बीच चले लाठी-डंडे, सिर फोड़ा…

  • रायपुर के आरंग थाने में दर्ज किया गया केस
  • जख्मी युवक का इलाज आरंग के सरकारी अस्पताल में जारी

रायपुर शहर से लगे आरंग इलाके में खेत में पानी डालने की बात को लेकर दो किसान परिवार आपस में भिड़ गए। बात इस कदर बिगड़ी कि दोनों परिवार के पुरुष और महिलाएं एक दूसरे को डंडे से पीटने लगे। मामला बिगड़ता देख ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया और एंबुलेंस के जरिए एक घायल को पास के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया।

महिला ने पति के साथ मिलकर किया हमला
आरंग की पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक यह घटना समोद गांव की है। गांव में रहने वाले किसान सोहन साहू के परिचित गगन साहू के साथ गांव के ही चंद्रमणि साहू और उसकी पत्नी पार्वती साहू ने मारपीट की। दरअसल, खेत में पानी डालने को लेकर चंद्रमणि साहू और गगन के बीच विवाद हो गया। खेत में पानी कौन डालेगा, इस पर शुरू हुई बहस ने मारपीट का रूप ले लिया।

चंद्रमणि की पत्नी पार्वती डंडा लेकर आई और गगन को पीटने लगी। इस वजह से गगन का सिर फट गया वह लहूलुहान हालत में गिर गया था। इस घटना को अपनी आंखों से देखने वाले सोहन के पिता ठाकुर राम साहू भाग कर अपने घर गए और बेटे सोहन को सारी बात बताई। सोहन भी बीच-बचाव करने पहुंचे इसके साथ भी चंद्रमणि और उसकी पत्नी पार्वती ने विवाद किया। अब FIR दर्ज कर पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है। गगन को इलाज के लिए आरंग के ही सरकारी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular