Sunday, May 5, 2024
Homeबिलासपुरधरे गए चोरी के आरोपी: कंपनी कार्यालय का लॉकर तोड़कर चोरी करने...

धरे गए चोरी के आरोपी: कंपनी कार्यालय का लॉकर तोड़कर चोरी करने वाले 3 नाबालिग सहित 4 पकड़े गए, एक अब भी फरार…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित प्रकाश इंडस्ट्रीज के कार्यालय में हुई चोरी मामले में पुलिस ने 3 नाबालिग सहित 4 को पकड़ा है। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित प्रकाश इंडस्ट्रीज के कार्यालय में हुई चोरी मामले में पुलिस ने 3 नाबालिग सहित 4 को पकड़ा है।

  • सरकंडा क्षेत्र के सोनगंगा कॉलोनी स्थित प्रकाश इंडस्स्ट्री के कार्यालय में हुई थी 24 हजार रुपए की चोरी
  • गार्ड पहुंचा तो भागते दिखे थे लड़के, नए-नए नोट खर्च करते एक नाबालिग पकड़ा गया तो खुला मामला

बिलासपुर/ छत्तीसगढ़ के बिलासपुर स्थित एक कंपनी कार्यालय का लॉकर तोड़कर हुई चोरी मामले में पुलिस ने 3 नाबालिग सहित 4 आरोपियों को पकड़ लिया है। एक आरोपी अभी फरार है। सारा मामला एक नाबालिग के नए-नए नोट खर्च करने पर खुला। संदेह के आधार पर पुलिस ने उसे पकड़ कर पूछताछ की तो अन्य आरोपियों के बारे में भी पता चल गया। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र स्थित प्रकाश इंडस्ट्री के कार्यालय का है।

पुलिस को सूचना मिली कि चिंगराजपारा अटल आवास में रहने वाला एक नाबालिग कुछ दिनों से नए-नए नोट खर्च कर रहा है। इस पर पुलिस ने उसे पकड़ कर पूछताछ की, तो उसने वहीं रहने वाले अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी करने की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने सुकालू साहू सहित 2 नाबालिगों को और पकड़ लिया। चोरी के बाद आरोपियों ने स्र्पयों का बंटवारा कर लिया। फरार साथी ने 5 हजार रुपए दिए, बाकी बांटने की बात हुई।

गार्ड के पहुंचते ही भाग निकले थे सभी आरोपी
मेसर्स प्रकाश एंडट्रीट लिमिटेड का शताब्दी नगर, सोनगंगा कालोनी के पीछे कार्यालय है। कार्यालय में 15 फरवरी की रात करीब 8 बजे जब गार्ड ड्यूटी पर पहुंचा तो देखा कि पीछे का दरवाजे खुला है और कुछ लड़के अंदर घुसकर चोरी कर रहे हैं। आहट लगते ही सभी लड़के भाग निकले। सूचना मिलने पर कंपनी के एकाउंटेंट पहुंचे तो पता चला कि आरोपी लॉकर तोड़कर उसमें रखे करीब 23740 रुपए ले गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular