Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरपीने के बाद पीटा: पत्नी ने पति को नहीं दिया था खाना,...

पीने के बाद पीटा: पत्नी ने पति को नहीं दिया था खाना, शराब पीकर लौटा और कर दी पिटाई, बच्चों ने मां को बचाया…

तस्वीर रायपुर की है । अभनपुर की रहने वाली लक्ष्मी ने कहा कि वो लंबे वक्त से पति की ज्यादती सह रही थी, मगर अब वो पुलिस से इंसाफ चाहती है।

  • रायपुर के अभनपुर थाना इलाके में हुई थी घटना, घायल पत्नी को छोड़कर भागा पति
  • महिला के भाइ उसे लेकर गए थाने, फिर पहुंचाया अस्पताल अब बीती रात से गायब है आरोपी पति

रायपुर/ अभनपुर की रहने वाली लक्ष्मी डहरिया मजदूरी कर परिवार का पेट पालती है। पति राजू भी मजदूरी करता है। मगर आए दिन वो शराब के नशे में पत्नी को पीटता रहता है। बुधवार की सुबह भी उसने यही किया। खाना देने की बात पर पति पत्नी की बहस हुई। शराब पीकर घर आए राजू ने सुबह के झगड़े पर रात में हंगामा शुरू कर दिया। मोबाइल फोन पत्नी के सिर पर दे मारा, इससे भी जी नहीं भरा तो पानी-पीने के लोटे से जोरदार वार किया। लक्ष्मी गिर पड़ी। उसके बच्चों ने बीच-बचाव किया और मां की जान बचाई। इसके बाद राजू घर से भाग गया, गुरुवार को भी वो घर नहीं लौटा

मामला पहुंचा थाने
रात को हुई इस मारपीट के बाद महिला के सिर से खून बह रहा था। उसने अपने भाइयों को इस बात की जानकारी दी। महिला के भाई उसे थाने लेकर गए। यहां से वो अस्पताल पहुंची। मरहम पट्‌टी के बाद सारी बात पुलिस को बताई। लक्ष्मी ने बताया कि सुबह से ही राजू ने शराब पी रखी थी। जब लक्ष्मी ने टोका तो राजू ने कह दिया कि वो जब चाहे शराब पी सकता है, उसे कोई रोक नहीं सकता। सुबह ही उसने पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद लक्ष्मी ने कुछ नहीं कहा और मजदूरी करने चली गई थी।

पत्नी से मांगे रुपए
लक्ष्मी की 13 साल और 9 साल की दो बेटियां और 12 साल का बेटा है। शाम को काम से लौटने के बाद वो घर के काम-काज में लगी हुई थी। फिर राजू शराब पीकर आया था। उसने लक्ष्मी से 1 हजार रुपए मांगे। पूछने पर कहने लगा कि उसे और शराब पीनी है और ढाबा जाना है। मना करने पर उसने लक्ष्मी से मारपीट की। पुलिस से शिकायत किए जाने की बात राजू को पता चली तो उसने लक्ष्मी के भाई को कॉल किया और गालियां दी। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। लक्ष्मी ने कहा कि रोज-रोज होने वाले इस तरह के झगड़ों से वो तंग आ चुकी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular