Monday, May 6, 2024
Homeबिलासपुरपुलिस पर भारी गुंडे: शराब दुकान में युवक कर रहा था झगड़ा,...

पुलिस पर भारी गुंडे: शराब दुकान में युवक कर रहा था झगड़ा, कांस्टेबल ने समझाया तो धक्का मार फाड़ी वर्दी; थाने ले जाते समय गाड़ी से उतरकर भागा…

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में झगड़ा कर रहे युवक को समझाया तो उसने कांस्टेबल से मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी। - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में झगड़ा कर रहे युवक को समझाया तो उसने कांस्टेबल से मारपीट कर उसकी वर्दी फाड़ दी।

  • कोतवाली क्षेत्र के गाड़ा घाट में देर रात की घटना, विवाद की सूचना पर पहुंची थी डायल 112 की टीम
  • विवाद नहीं करने और घर जाने को लेकर समझा रहा था कांस्टेबल, देर रात आरोपी को तलाश कर पकड़ा

अंबिकापुर/ छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रविवार रात जमकर हंगामा हुआ। शराब दुकान में झगड़ा कर रहे युवक को पुलिसकर्मियों ने समझाने का प्रयास किया तो उसने कांस्टेबल से धक्कामुक्की की और वर्दी फाड़ दी। इस पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और थाने ले जाने लगे। इस बीच आरोपी युवक चलती गाड़ी से कूदकर भाग निकला। इसके बाद पुलिस देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर सकी। मामला कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, केनाबांध निवासी अभिषेक तिवारी रविवार रात करीब 8 बजे गाड़ाघाट स्थित शराब दुकान गया था। वहां किसी बात को लेकर कर्मचारी के साथ उसका विवाद हो गया। इस पर दुकान के अन्य कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद डायल-112 की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम में शामिल कांस्टेबल जगसाय ने अभिषेक को विवाद नहीं करने और घर जाने की समझाइश दी। इस पर अभिषेक भड़क गया।

कोतवाली से 300 मीटर पहले गाड़ी से कूदकर भागा
आरोप है कि अभिषेक कांस्टेबल जगसाय से ही भिड़ गया। करीब आधे घंटे तक हंगामा चलता रहा। इस दौरान आरोपी ने कांस्टेबल से धक्का-मुक्की की और कॉलर पकड़कर फाड़ दिया। इसके बाद अभिषेक भागने लगा तो पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। वहां से थाने ला रहे थे। इस बीच कोतवाली से करीब 300 मीटर पहले आरोपी गाड़ी से कूदकर फिर भाग निकला। देर रात तक उसकी तलाश करते रहे, इसके बाद पकड़ा जा सका।

10 दिन में पुलिसकर्मियों से मारपीट की 3 घटनाएं
जिले में पिछले 10 दिनों के दौरान पुलिसकर्मियों पर हमले और मारपीट की तीन घटनाएं हो चुकी हैं। 27 फरवरी को जहां कोतवाली परिसर में ही पुलिसकर्मी पर हमला किया गया। वहीं 5 मार्च को विवाद के चलते पिता-पुत्र ने घर में घुसकर कांस्टेबल का सिर फोड़ दिया। अब फिर कांस्टेबल पर हमला कर उसकी वर्दी फाड़ी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी भी नशे की हालत में था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular