Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररात के अंधेरे में लूट: सड़क किनारे टॉयलेट करने रुके युवक को...

रात के अंधेरे में लूट: सड़क किनारे टॉयलेट करने रुके युवक को बदमाशों ने घेरा, चाकू मारकर मोबाइल और रुपए छीनकर भागे…

इस मामले में पुलिस घटना स्थल के आस-पास के CCTV कैमरों के जरिए आरोपियों का सुराग तलाश रही है। - Dainik Bhaskar

इस मामले में पुलिस घटना स्थल के आस-पास के CCTV कैमरों के जरिए आरोपियों का सुराग तलाश रही है।

  • रायपुर के माना थाने में लुटेरों के खिलाफ दर्ज की गई FIR
  • डूमरतराई की शराब दुकान के पास हुई थी वारदात

रायपुर/ रायपुर शहर में रविवार की रात एक युवक के साथ लूट की घटना हो गई। इस मामले की शिकायत माना थाने में की गई है। बदमाशों ने जिस युवक को लूटा उसे चाकू भी मार दिया। घायल अवस्था में उसे अस्पताल भेजा गया। फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। हालांकि की चाकू से उसके शरीर में गहरे जख्म हो गए हैं। दूसरी तरफ पुलिस लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में है।

ये है मामला
बोरियाकला की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाला गुलाब साखरे इन बदमाशों का शिकार बना। उसने बताया कि रविवार की रात वो डूमतरतराई शराब दुकान के पास से अपने घर जा रहा था। रास्ते में उसने बाइक सड़क के किनारे खड़ी की और टॉयलेट करने लगा। पीछे से एक बाइक पर तीन युवक हुड़दंग मचाते हुए आ रहे थे। इन्होंने गुलाब की बाइक को टक्कर मार दी। गुलाब इनके पास पहुंचा और कहा- देखकर बाइक चलाओ।

ये सुनकर इनमें से एक युवक को गुस्सा आ गया। उसने गुलाब की शर्ट का कॉलर पकड़ा और मारपीट शुरू कर दी। दूसरे युवक ने अपने पास रखा चाकू निकाला और गुलाब पर हमला करने की कोशिश की। गुलाब ने उसका हाथ पकड़ लिया। दूसरी कोशिश में चाकू गुलाब के कमर के नीचे लगा। दर्द की वजह से वो जमीन पर गिर गया। युवकों ने गुलाब का मोबाइल फोन और जेब में रखे 3 हजार 500 रुपए निकाल लिए और अपनी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। गुलाब ने इनकी बाइक का नंबर CG04 8026 देख लिया था। कुछ देर बाद रास्ते से गुजर रहे लोगों ने गुलाब की मदद की और पुलिस को सूचित किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular