Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: अब आरक्षक की गुंडागर्दी, विधायक बोले- क्या यही है पुलिस का...

छत्तीसगढ़: अब आरक्षक की गुंडागर्दी, विधायक बोले- क्या यही है पुलिस का राजकुमार….

पुलिस ने आरक्षक रामकुमार रजक से बदसलूकी के मामले में मोती थारवानी को नागपुर से गिरफ्तार किया है, जिसके बाद विधायक शैलेश पांडेय ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया है। विधायक शैलेश पांडेय ने संबंधित ट्रैफिक जवान रामकुमार रजक का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल किया है। इस वीडियो में रामकुमार रजक गाली-गलौज और मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

बिलासपुर। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती थारवानी की गिरफ्तारी के बाद बिलासपुर में कांग्रेस और पुलिस आमने-सामने है। पुलिस ने आरक्षक रामकुमार रजक से बदसलूकी के मामले में मोती थारवानी को नागपुर से गिरफ्तार किया है, जिसके बाद विधायक शैलेश पांडेय ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया है। विधायक शैलेश पांडेय ने संबंधित ट्रैफिक जवान रामकुमार रजक का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल किया है। इस वीडियो में रामकुमार रजक गाली-गलौज और मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

विधायक शैलेश पांडेय ने प्रशांत अग्रवाल को व्हाट्सएप में पत्र लिखकर सवाल पूछा है कि- क्या यही है पुलिस का राजकुमार..? क्या ऐसे होते हैं कानून के रखवाले, बेगुनाह और गरीबों पर अत्याचार करने वाले… शांति और अमन के बिलासपुर शहर में यही आपकी पुलिस काम कर रही है.

शैलेश पांडेय का कहना है कि ब्लॉक अध्यक्ष सेमोती थारवानी से घटना वाले दिन ये आरक्षक अगर शराब के नशे में था तो उसका डॉक्टरी मुलायजा क्यों नहीं करवाया गया..? जब थाना सिविल लाईन में दोनों का समझौता हुआ तो उसके कागज कहां गये..? गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती थारवानी आरक्षक रामकुमार रजक से गाली-गलौज करते और धक्का मुक्की करते नजर आ रहे थे। आरोप है कि मोती थारवानी अपनी पत्नी के साथ गलत साइड से गाड़ी चलाकर जा रहे थे। इस दौरान सड़क पर ड्यूटी पर तैनात कॉन्स्टेबल राम कुमार रजक को टक्कर मारते-मारते बचे। इस पर पुलिसकर्मी ने उन्हें राइट साइड में गाड़ी चलाने के लिए कहा। इतना सुनते ही थारवानी ने गालियां देनी शुरू कर दीं।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और मोती थारवानी को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीम गठित की गई और उसे नागपुर से पकड़ कर लाया गया। मोती की गिरफ्तारी के बाद विधायक शैलेष पांडे शनिवार को तारबहार थाना पहुंचे और हंगामा कर दिया। विधायक ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया और मांग करने लगे कि इस मामले में उस पुलिस वाले पर भी FIR की जाए, क्योंकि गाली-गलौज तो उसने भी की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular