Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़: बास्ता बेच कर कमाए पैसे से शराब पीने जा रहा था...

छत्तीसगढ़: बास्ता बेच कर कमाए पैसे से शराब पीने जा रहा था बुधराम; पत्नी ने मना किया तो कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, उतारा मौत के घाट…

छत्तीसगढ़ जगदलपुर पुलिस ने कुछ घंटों में ही अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा कर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। जिले के धुरगुड़ा गांव की रहने वाली सुखटी बाई की 26 जून को किसी ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर सिटी कोतवाली में अज्ञात अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई थी। वहीं कुछ घंटों में ही पुलिस ने आरोपी को अपने गिरफ्तर में ले लिया है। इसमें चौकाने वाली बात यह है कि इस घटना को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि सुखटी के पति बुधराम नाग (56) ने ही दिया था।

हत्यारे पति के पास से पुलिस ने कुल्हाड़ी भी बरामद की है। इसी कुल्हाड़ी से उसने अपनी पत्नी को मारा था।

हत्यारे पति के पास से पुलिस ने कुल्हाड़ी भी बरामद की है। इसी कुल्हाड़ी से उसने अपनी पत्नी को मारा था।

पत्नी ने शराब पीने से किया मना, तो पति ने कुल्हाड़ी से की हत्या

जगदलपुर नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि सुखटी की हत्या की खबर मिलने के बाद सिटी कोतवाली TI एमन साहू के साथ एक टीम बना कर इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही थी। विवेचना के दौरान पता चला कि सुखटी का पति बुधराम आदतन शराबी है। वहीं एक दिन पहले बाजार में बास्ता बेच कर थोड़े बहुत पैसे कमाए थे, इस पैसे से घर में जरूरत का सामान लाने की बजाए बुधराम शारब पीने जा रहा था। पत्नी सुखटी ने पति को शराब पीने से मना किया तो गुस्साए बुधराम ने कुल्हाड़ी से पत्नी पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। न्यायिक रिमांड पर भी भेज दिया है।

पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। न्यायिक रिमांड पर भी भेज दिया है।

घेराबंदी कर किया गया गिरफ्तार

पत्नी के हत्यारे पति बुधराम को पुलिस ने धुरगुड़ा गांव से ही घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक कुल्हाड़ी भी बरामद की है। साथ ही हत्यारे बुधराम को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। कुछ घंटो में ही इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में सिटी कोतवाली TI एमन साहू के साथ SI पीयूष बघेल, गुनेश्वरी नेरटी व आरक्षक बबलू ठाकुर, रवि ठाकुर, रवि सरदार, गायत्री ताराम, शिव यादव सहित अन्य शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular