Monday, May 6, 2024
Homeबिलासपुरबिलासपुर: नशे के लिए रुपए नहीं देने पर युवकों से मारपीट; पशु...

बिलासपुर: नशे के लिए रुपए नहीं देने पर युवकों से मारपीट; पशु चिकित्सालय में छिपे तो वहां भी तोड़फोड़, स्टाफ को भी पीटा…

  • चकरभाटा क्षेत्र के अमसेना की घटना, बीच-बचाव करने आए युवक के मौसा को भी पीटा
  • बाइक तोड़ी, अस्पताल स्टाफ पर ईंट से किया हमला, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शराब के लिए जमकर हंगामा हुआ। शराब के रुपए नहीं देने पर दो लड़कों ने एक युवक से मारपीट कर दी। इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे उसके मौसा को भी जमकर पीटा। दोनों भागकर पशु चिकित्सालय में छिपे तो वहां भी लड़कों ने तोड़फोड़ करने के साथ स्टाफ पर ईंट से हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। मामला चकरभाटा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, निरतु ग्राम निवासी मुकेश सूर्यवंशी सोमवार को अपने मौसा सहदेव सूर्यवंशी के घर ग्राम अमसेना आया था। यहां से दोनों शराब लेने के लिए बाइक पर चकरभाटा शराब भट्‌टी पर गए थे। मुकेश बाइक के पास ही खड़ा रहा, जबकि सहदेव शराब खरीदने के लिए पैदल ही जाने लगा। उसी समय दो युवक आए और गालियां देते हुए मुकेश से शराब के लिए रुपए मांगने लगे। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

गमछे से गला दबाया, घूंसे और ईंट से मारा
आरोप है कि दोनों ने गमछे से मुकेश का गला लपेट कर खींचने लगे और घूंसे और ईंट से हमला कर दिया। शोर सुनकर उसका मौसा सहदेव दौड़ कर आया तो आरोपियों ने उसे भी मारना शुरू कर दिया। इस पर दोनों जान बचाने के लिए पास स्थित पशु चिकित्सालय में घुस गए। इस पर आरोपी वहां भी पहुंच गए और बाहर खड़ी बाइक में तोड़फोड़ कर अस्पताल में घुस आए। अस्पताल स्टाफ ने रोकने का प्रयास किया तो उन पर ईंट से हमला कर दिया।

मारपीट में अस्पताल का भी स्टाफ चोटिल
इस बीच वहां के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद डायल 112 की टीम पहुंची और सभी को थाने ले आई। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी चकरभाटा निवासी अजय वर्मा उर्फ अज्जू और सूरज नेताम हैं। वहीं मारपीट के चलते मुकेश और सहदेव के साथ ही अस्पताल का एक स्टाफ भी चोटिल हुआ है। सभी का मेडिकल कराया गया है। मुकेश की FIR के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular