Monday, May 6, 2024
Homeबिलासपुरबिलासपुर: मामूली विवाद के बाद युवकों ने सब्जी बेचने वाले पर चाकू...

बिलासपुर: मामूली विवाद के बाद युवकों ने सब्जी बेचने वाले पर चाकू से कई वार किए, गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया, आरोपी फरार…

बिलासपुर के कुदुदंड मोहल्ले में शनिवार दोपहर चाकूबाजी की वारदात हो गई। तुलजा भवानी मंदिर के सामने खड़े कुछ युवकों ने बहुत मामूली सी बात पर फेरी लगाकर सब्जी बेचने वाले युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए।

पुलिस के मुताबिक 45 साल का संतोष पटेल फेरी लगाकर सब्जी बेचता है। शनिवार दोपहर दो बजे वह सब्जी बेचकर सायकल से अपने घर लौट रहा था। रास्ते में तुलजा भवानी मंदिर के सामने कुछ युवक खड़े थे। युवकों ने संतोष को रोका और कुछ पूछा। इस दौरान इनके बीच थोड़ी बहस हो गई और युवकों ने हमला कर दिया। चाकू के कई वार संतोष के पेट और शरीर पर किए। वह वहीं सड़क पर गिर गया। इसके बाद युवक भाग गए। लोगों ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। लहुलुहान हालत में संतोष को सिम्स में दाखिल कराया गया है। पुलिस के मुताबिक रास्ते के एक सीसीटीवी कैमरे में बाइक पर भागते युवक दिखे हैं। पुलिस को संदेह है कि इन्हीं युवकों ने हमला किया है। पुलिस के मुताबिक दुपहिया वाहन का नंबर भी दिख रहा है, जिसके सहारे युवकों की तलाश की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के लोगों और संतोष के परिजन से भी जानकारी ली जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular