Monday, May 6, 2024
Homeदेश-विदेशबड़ी खबर: राष्ट्रपति के लिए रोका गया ट्रैफिक...जाम में फंसने से महिला...

बड़ी खबर: राष्ट्रपति के लिए रोका गया ट्रैफिक…जाम में फंसने से महिला इंडस्ट्रलिस्ट की मौत, अस्पताल में भर्ती कराने ले जा रहे थे परिजन…महामहिम ने कलेक्टर-कमिश्नर को बुलाकर लगायी फटकार

कानपुर। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का दौरा एक महिला उद्यमी के लिए भारी पड़ गया। राष्ट्रपति की ट्रेन की वजह से ट्रैफिक रोक दिया गया था, जिसमें फंसने की वजह अस्पताल भर्ती कराने ले जायी जा रही महिला उद्यमी की मौत हो गयी। इस घटना की जानकारी जब राष्ट्रपति कोविंद को हुई, तो उन्होंने भी काफी नाराजगी जतायी। उन्होंने IIA यानि इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की अध्यक्ष वंदना मिश्रा के निधन पर दुख तो जताया ही कलेक्टर और पुलिस कमिश्नर को तलब कर फटकार भी लगायी ।

दरअसल राष्ट्रपति की ट्रेन कानपुर पहुंचने वाली थी, इसी दौरान जब ट्रेन ओवरब्रिज के नीचे से गुजर रही थी, तो कुछ देर के लिए ट्रैफिक को रोक दिया गया। उसी वक्त इंडिन इंडस्ट्रीज की चेयरमेन वंदना मिश्रा की अचानक तबीयत बिगड़ गयी, उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उनकी गाड़ी ट्रैफिक में फंस गयी। परिजनों के कहने के बावजूद गाडी नहीं जाने दिया गया, जिसकी वजह से गाड़ी में ही उनकी मौत हो गयी।

राष्ट्रपति कोविंद जब सर्किट हाउस पहुंचे, तो उन्हें इस घटना की जानकारी हुई, जिसके बाद उन्होंने कानपुर के कलेक्टर आलोक तिवारी और पुलिस कमिश्नर असीम अरूण को तलब किया। उन्होंने दोनों अफसरों को कड़ी फटकार लगायी और तुरंत मृतिका के घर पहुंचकर संवेदना जताने को कहा। कमिश्नर ने इस मामले में ट्वीट कर माफी मांगी है। वहीं चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है। दोनों पुलिस अधिकारी मृतिका के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular