Sunday, May 19, 2024
Homeदेश-विदेशमर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस, घर...

मर्डर केस: पहलवान सुशील कुमार की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस, घर पर की छापेमारी…

23 वर्षीय पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैंपियन की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस तेजी से कार्रवाई कर रही है. इस मामले में पुलिस ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की भी तालाश कर रही है, क्योंकि इस केस में उनका भी नाम सामने आ रहा है। दिल्ली पुलिस ने उनके घर पर छापेमारी भी की है। 

बता दें कि बीते मंगलवार को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो समूहों के बीच झड़प हो गई थी। इस दौरान 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई थी। जिसका नाम सागर कुमार था। बता दें कि कुमार ने दावा किया था उनका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है, अज्ञात लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया है। 

एडिशनल डीसीपी (नॉर्थ-वेस्ट) डॉ गुरिकबल सिंह सिद्धू ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा कि जब दिल्ली पुलिस सुशील कुमार के आवास पर पहुंची, तो वह आवास पर नहीं मिले हैं। तलाशी अभियान जारी है। 

बता दें कि इस घटना में पहलवान सागर की मौत हो गई थी, वहीं उनके साथ कई अन्य पहलवान भी घायल हो गए थे, जिन्हें इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बुधवार को, पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम फायरिंग मामले में डबल-लोडेड बंदूकों के साथ हरियाणा के झज्जर से 24 वर्षीय प्रिंस दलाल के रूप में पहचाने गए एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया था। पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि एक अन्य आरोपी, सोनू महल गैंगस्टर काला जत्थेदी का करीबी सहयोगी है और उसे पहले एक लूट और हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

छत्रसाल मर्डर केस

मंगलवार और बुधवार की रात को, छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के बीच झगड़ा हुआ था। जब पुलिस गोलीबारी की आवाज सुनकर घटना स्थल पर पहुंची, तो पाया गया कि स्टेडियम के पार्किंग क्षेत्र में पांच कारें खड़ी थीं। जांच से पता चला है कि सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और कुछ अन्य लोग कथित रूप से मामले में शामिल थे। पुलिस ने पांच वाहनों का निरीक्षण किया और पीएस मॉडल टाउन में मामला दर्ज किया गया। क्राइम सीन को आगे एफएसएल, रोहिणी के फोरेंसिक विशेषज्ञों द्वारा परीक्षण किया गया था।

पुलिस ने कहा कि “जांच के दौरान, घायल सागर की मौत और सोनू को चोट लगने की सूचना ट्रॉमा सेंटर लाइंस, दिल्ली से प्राप्त हुई थी। कथित व्यक्तियों का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। इस घटना से संबंधित तकनीकी साक्ष्य प्राप्त हुए हैं।’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular