Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुरमौके का फायदा उठाया चोरों ने: रायपुर का परिवार पूजा कार्यक्रम में...

मौके का फायदा उठाया चोरों ने: रायपुर का परिवार पूजा कार्यक्रम में शामिल होने गया था नागपुर, सूने मकान का ताला तोड़कर 4 लाख रुपए की चोरी…

  • रायपुर की तेलीबांधा इलाके में हुई चोरी की वारदात
  • एडवरटाइजिंग एजेंसी से जुड़े कारोबारी के घर हुई चोरी

रायपुर के तेलीबांधा इलाके में रहने वाले एक कारोबारी ने थाने में पहुंचकर अपने घर में हुई चोरी की जानकारी दी है। अपनी शिकायत में कारोबारी ने बताया कि नगद और जेवरात मिलाकर 4 लाख 84 हजार के सामान पर चोरों हाथ साफ कर दिया। जब घटना हुई उस वक्त घर पर कोई नहीं था। सूने मकान का ताला तोड़कर चोर अंदर आए और वरदात को अंजाम देकर भाग गए। अब इस मामले में पुलिस मकान के आसपास लगे CCTV फुटेज की छानबीन करते हुए चोरों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

किसी ने कुछ नहीं देखा
तेलीबांधा इलाके के मकान में हुई इस चोरी के बारे में आस-पास के लोगों को भी कुछ पता नहीं चला। कारोबारी रितेश शाह ने बताया कि वह 18 फरवरी को अपनी मां के साथ पूजा के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रायपुर से नागपुर रवाना हो गए थे। घर की एक चाबी रितेश शाह के पास थी और दूसरी चाबी उनके साथ काम करने वाले आदित्य जैन के पास। 19 तारीख को आदित्य जैन एक पुराना टीवी छोड़ने घर पर गया हुआ था। तब तक सब कुछ ठीक था।

25 फरवरी को आदित्य जैन घर की सफाई करने के लिए मकान पर पहुंचा तो उसने बताया कि गेट का ताला टूटा हुआ है। वीडियो कॉल के जरिए आदित्य ने रितेश को सारी जानकारी दी। अंदर जाकर देखने पर पता चला कि सारा सामान बिखरा हुआ है और अलमारी का लॉकर भी टूटा हुआ है। 26 फरवरी को जब रितेश अपनी मां के साथ वापस लौटे तो उन्होंने देखा की अलमारी में रखे हुए ढाई लाख रुपए नहीं है, सोने की 3.2 तोले की चेन, एक जोड़ी तीन तोले का कंगन, चांदी के 8 सिक्के, चांदी की पायल और उनकी मां की दो साड़ियां अलमारी से गायब थीं। उन्होंने इस मामले की छानबीन करते हुए चोरों की जल्द तलाश करने की मांग पुलिस से की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular