Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर के महादेव घाट में डूब गया एल्डरमैन का भांजा, 12 दोस्तों...

रायपुर के महादेव घाट में डूब गया एल्डरमैन का भांजा, 12 दोस्तों के साथ साइकिलिंग करते हुए पहुंचा था भिलाई से….

रायपुर। खारुन नदी मे डूबने से एक स्टूडेंट की मौत हो गई। ये हादसा महादेव घाट पर शनिवार की सुबह हुआ। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से करीब दो घंटे तक चले रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला गया। इस घटना की डीडी नगर थाने की पुलिस जांच कर रही है। अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक ई देव्यांश नाम का स्टूडेंट अपने दोस्तों के साथ एडवेंचर राइड करने साइकिल पर निकला था। भिलाई से 12 दोस्तों के साथ रायपुर महादेव घाट आया था। इस छात्र के साथ पानी में इसके तीन दोस्त भी उतरे थे जिन्हें बचा लिया गया।

गोताखोरों ने कुछ देर बाद छात्र का शव पानी से निकाला ।

नहाने और उफनती नदी में मजा लेने कूद गए
देव्यांश के साथ पानी में कूदे इसके तीन साथियों ने बताया कि नहाने और नदी में उफनते पानी में मजा लेने के चक्कर में पानी में कूदे थे। कुछ ही मिनट में ये बेहद गहरे हिस्से में पहुंच गए। पानी का दबाव झेल नहीं पाए तो बचाओ-बचाओ कहकर मदद मांगने लगे। नदी के किनारे नाव चलाने वालों ने इन्हें देखा और पास की पुलिस चौकी की में इसकी जानकारी दी। गोताखोर और स्थानीय लोग पानी में कूदकर इन्हें बचाने की कोशिश करने लगे। मगर इस बीच ई देव्यांश पानी में खो गया। करीब 2 घंटे बाद उसका शव बरामद किया गया।

पानी में डूबे इस स्टूडेंट के घर वाले भी नदी किनारे पहुंचे थे।

पानी में डूबे इस स्टूडेंट के घर वाले भी नदी किनारे पहुंचे थे।

मामा हैं एल्डरमैन
चरोदा रेलवे काॅलोनी से लगे इंदिरा नगर में रहने वाला ई. देव्यांश आज सुबह रोज की तरह साइकिलिंग करने निकला था। मगर दोस्तों ने अचानक रायपुर की तरफ जाने का प्लान बना लिया। देव्यांश के डूबने की खबर मिलते ही परिवार वाले तत्काल महादेव घाट पहुंचे। मृतक के मामा भिलाई चरोदा निगम के एल्डरमैन जी. जगदीश्वर राव ने बताया कि देव्यांश ने सेंट्रल स्कूल चरोदा से हाल ही में 12वीं की परीक्षा पास की थी। उसके पिता श्रीनिवास राव जेपी सीमेंट कंपनी में काम करते हैं और दो बच्चों में देव्यांश सबसे छोटा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular