Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुर के रईसजादों की गुंडागर्दी: ऑडी कार के इंश्योरेंस पेपर के लिए...

रायपुर के रईसजादों की गुंडागर्दी: ऑडी कार के इंश्योरेंस पेपर के लिए कर दी डीलर के ऑफिस में ताेड़-फोड़, बोला-ऊपर तक पहुंच है, मेरा कुछ नहीं बिगड़ेगा

रायपुर: रायपुर के आमानाका चौक पर स्थित एक सेकेंड हैंड कार डीलर के दफ्तर पर रायपुर के रईसजादों ने तोड़-फोड़ कर दी। एक बदमाश का नाम अमन तो दूसरे का नाम साहिल जैन है। कार डीलर नितिन की शिकायत पर सरस्वती नगर थाने में इन दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर लिया। इसका साथी साहिल फरार है। शिकायतकर्ता नितिन ने बताया कि साहिल ने लात मारकर दफ्तर का दरवाजा तोड़ दिया, फिर रॉड से कांच तोड़ा। ये धमकी भी दी कि अब वो डीलर की कारों में भी तोड़फोड़ करेगा और नितिन की हत्या कर देगा, उसे शहर के कई नेता और पुलिस के लोग जानते हैं। उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा।

साहिल जैन खुद को कई नेताओं का करीबी बताता है, (सफेद टी शर्ट में)। इसका साथी अमन गिरफ्तार हो चुका है।

साहिल जैन खुद को कई नेताओं का करीबी बताता है, (सफेद टी शर्ट में)। इसका साथी अमन गिरफ्तार हो चुका है।

बिना नंबर की गाड़ी में पहुंचा था साहिल
साहिल जैन बिना नंबर की सफेद स्विफ्ट कार में डीलर के दफ्तर में पहुंचा। नितिन ने बताया कि लॉकडाउन से पहले साहिल के साथी अमन ने ऑडी कार खरीदी थी। इसके बाद से लॉकडाउन की वजह से दफ्तर बंद पड़ा था। शुक्रवार को ये दोनों दफ्तर आए और बीमा के कागज देने को कहा। मुझे इनसे पैसे भी लेने हैं, मैं तब दफ्तर में नहीं था। मैंने इन्हें रुकने को कहा तो ये भड़क गए। मेरे स्टाफ और भाई के साथ बदसलूकी कर गुंडई दिखाने लगे। साहिल ने तोड़-फोड़ शुरू कर दी और फोन पर धमकियां देने लगा।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता के साथ साहिल ने तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता के साथ साहिल ने तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

अब पुलिस को इसकी तलाश
प्रभाव जमाने के लिए साहिल सोशल मीडिया पर कई नेताओं के साथ तस्वीरें शेयर करता है। अब तक की जांच में ये बात भी सामने आई है कि ये एक इवेंट कंपनी चलाता है। फिलहाल ये अपनी बिना नंबर प्लेट वाली स्विफ्ट कार में फरार है। इसके साथी अमन को पकड़कर पुलिस साहिल के बारे में पूछताछ कर रही है। इस गुंडागर्दी की रायपुर के ऑटो डीलर्स एसोसिएशन ने निंदाकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

VIP लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाने का शौकीन है आरोपी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular