Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़मामूली झगड़े में कत्ल की प्लानिंग: एक दिन पहले ही कह दिया...

मामूली झगड़े में कत्ल की प्लानिंग: एक दिन पहले ही कह दिया था- तेरा मर्डर तो मैं ही करूंगा, शराब दुकान के बाहर दोस्तों के साथ घेरा और चाकू मारकर ले ली जान

रायपुर: रायपुर से लगे अभनपुर के नायकबांधा इलाके में 26 मई को हुई हत्या के आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं। इस कांड में इनका साथ देने वाले 2 नाबालिग भी पकड़ में आए हैं। बुधवार को देशी शराब दुकान के बाहर शराब लेने आए इलाके के पुराने बदमाश किशोर बघेल की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इसे मारने वाले ओमप्रकाश साहू उर्फ छोटू, वसीम कुरैशी, जीतेन्द्र साहू उर्फ जीत्तू को पुलिस ने शनिवार को पचेड़ा के पास से गिरफ्तार कर लिया। ये तीनों आरोपी भागने की फिराक में थे। तभी पुलिस को इनकी लोकेशन का पता चल गया और जांच टीम ने इन्हें घेरकर पकड़ लिया। इनके पास से घटना में इस्तेमाल बाइक और स्कूटर भी बरामद किया गया है।

किशोर बघेल की शराब खरीदने के दौरान हत्या की गई थी।

किशोर बघेल की शराब खरीदने के दौरान हत्या की गई थी।

इस वजह से प्लान किया मर्डर
अभनुपर थाने के इंचार्ज बोधन साहू ने बताया कि मृतक किशोर बघेल इलाके का पुराना बदमाश था। 25 मई को उसका ओमप्रकाश के साथ झगड़ा हुआ, दादागिरी करते हुए उसने ओमप्रकाश का मोबाइल छीन लिया। कई बार कहने पर भी किशोर ने उसका मोबाइल नहीं लौटाया। उल्टा उसकी पिटाई भी कर दी। इसी का बदला लेने ओमप्रकाश ने हत्या करने का प्लान बना डाला। झगड़े के वक्त भी ओम प्रकाश ने किशोर से कह दिया था- तेरा मर्डर तो मैं ही करूंगा।

शराब और क्राइम अनलॉक:ये मेरा इलाका है…कहने पर चाकू मारकर कर दी हत्या, कई थानों में शराब की वजह से मारपीट की भी FIR दर्ज

ओम प्रकाश ने अपने साथियों से भी इस हत्याकांड में मदद करने को कहा, वो भी राजी हो गए। अगले ही दिन देसी शराब की दुकानें प्रदेश में खोल दी गईं। अपने दोस्तों के साथ दुकान के आसपास ही ओम प्रकाश घूम रहा था। वो दो लोग बाइक पर थे और इसके नाबालिग साथी एक्टिवा पर। जब किशोर शराब दुकान के पास आया तो घेर कर उस पर ओमप्रकाश ने चाकुओं से वार कर दिया और माैके पर ही किशोर की मौत हो गई।

पुलिस ने इनकी गाड़ियों को भी बरामद किया है।

पुलिस ने इनकी गाड़ियों को भी बरामद किया है।

भागने का था प्लान नाबालिग साथी ने ही खोल दिया राज
घटना के बाद से पुलिस इन्हें पकड़ने की कोशिश में थी। टीम को पता चला गया था कि ओमप्रकाश ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। ये भी पता चला कि एक नाबालिग नायकबांधा इलाके के पास ही रहता है जो ओमप्रकाश के साथ घूमा करता था। पुलिस उस नाबालिग तक पहुंची। उसने टीम को बताया कि ओमप्रकाश साहू उर्फ छोटू, वसीम कुरैशी, जीतेन्द्र साहू उर्फ जीत्तू और एक नाबालिग ने मिलकर इस मर्डर को अंजाम दिया है। इसके बाद पुलिस को पता चला कि ओम प्रकाश पचेड़ा के रास्ते भागने की तैयारी में है वहीं जाकर उसे और उसके साथियों को पकड़ लिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular