Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर में महिला के साथ गैंगरेप: मदद का भरोसा देकर मंदिर के...

रायपुर में महिला के साथ गैंगरेप: मदद का भरोसा देकर मंदिर के पीछे ले जाकर दिया वारदात को अंजाम, पति को किडनैप कर मोबाइल भी लूट लिया; 3 आरोपी गिरफ्तार…

रायपुर/ रायपुर के खमतराई इलाके में शुक्रवार को एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने काम की तलाश में आए पति-पत्नी को अपना शिकार बनया। 12 अगस्त की रात पहले पति को किडनैप कर तीन बदमाश आउटर में लेकर गए। यहां उसका मोबाइल लूटकर और उसकी पिटाई की। इसके बाद पत्नी से झूठ बोलकर उसे भनपुरी से लगे बंजारी मंदिर कैंपस के पीछे ले जाकर दरिंदगी का शिकार बनाया। एक रात के भीतर ही पुलिस ने भी एक्शन दिखाते हुए इस कांड में शामिल तीनों बदमाश राजेश साहू, मुकेश साहू, और संतोष बेलदार को गिरफ्तार कर लिया। ये तीनों शहर छोड़कर भागने की ताक में थे।

रोजी-रोटी की तलाश में आए थे रायपुर
जांजगीर का रहने वाला सोहन अपनी पत्नी मुन्नी (दोनों के बदले हुए नाम) के साथ 11 अगस्त की शाम काम की तलाश में रायपुर आया था। भनपुरी के इस इलाके में कई कारखाने हैं। दोनों को लगा कि सुबह काम मांगने निकल पड़ेंगे कहीं न कहीं दो वक्त की रोटी और रोजगार का बंदोबस्त हो जाएगा। दोनों बंजारी मंदिर के पास बने शेड में ही रात बिता रहे थे। इसी वक्त यहां से गुजर रहे राजेश, मुकेश और संतोष की नजर इन पर पड़ी। तीनों बदमाश एक पिकअप वाहन लेकर निकले थे। रावांभांटा इलाके का रहने वाला राजेश पेशे से ड्राइवर है। गाड़ी इसी की थी। तीनों ने महिला के पति को करीब बुलाया। पूछताछ में सब कुछ समझ गए। बातों में उलझाकर वो सोहन को अपने साथ पिकअप वाहन में बैठाकर निकल गए। शहर से उसे बाहर ले जाकर आरोपियों ने मारपीट की और उसका फोन छीन लिया। इस बीच सोहन इनके चंगुल से भाग निकला।

झूठ बोलकर महिला को झांसे में फंसाया
सोहन शहर के बाहर छोडने बाद तीनों सोहन की पत्नी मुन्नी के पास पहुुंचे। इन तिनों ने कहा आपको आपके पति बुला रहे हैं। ये सुनकर मुन्नी भी आरोपियों के पिकअप वैन में बैठ गई। बंजारी मंदिर से ये बदमाश मुन्नी को पीछे की तरफ लेकर गए। वहां सुनसान खाली मैदान में उसके साथ राजेश और मुकेश ने दुष्कर्म किया। वो मुन्नी को यही बताते रहे कि उसका पति उनके कब्जे में है। तीसारा साथी संतोष इन्हें छोड़कर चला गया। मुन्नी छटपटाती रही विरोध करती रही, मगर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाकर बदमाश उसे धमकाते रहे। उन्होंने मुन्नी से कहा कि अगर वो किसी से कुछ नहीं कहेगी तो उसके पति को छोड़ देंगे और उसे भी जाने देंगे। इसके बाद वो मुन्नी को वापस मंदिर कैंपस के पास लेकर आए और छोड़कर भाग गए। मुन्नी रात के वक्त लोगों से पता पूछते हुए थाने जा पहुंची।

थाने में मिला पति तो लिपटकर रोने लगी
बदमाशों से छूटकर भागा सोहन जब मंदिर के पास आया तो उसे मुन्नी कहीं नजर नहीं आई थी। क्योंकि तब तीनों बदमाश उसे अपने साथ लेकर गए थे। वो भागकर थाने जा चुका था। अभी पुलिस पत्नी के गायब होने और मोबाइल लूटे जाने की बात कह रहा था कि वहां बदहवास हालत में पैदल भटकते हुए मुन्नी आ पहुंची वो पति से लिपट कर रोने लगी। उसने कुछ घंटों के भीतर उसके साथ हुई सारी घटना पुलिस को बताई। इसके बाद पुलिस की टीम ने आस-पास लगे कैमरों के जरिए पहचान कर शुक्रवार की सुबह सबसे पहले राजेश को पकड़ा। इसी इलाके में रहने वाले इसके दोनों साथियों को भी उनके घर से दबोच लिया गया। आरोपियों ने कबूला कि उन्होंने सोहन को आउटर में लेजाकर लूटा और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular