Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़रायपुररायपुर में मास्क चेकिंग के दौरान बवाल: चालान काटने पर महिला कर्मचारियों...

रायपुर में मास्क चेकिंग के दौरान बवाल: चालान काटने पर महिला कर्मचारियों से धक्का-मुक्की, भीड़ ने घेरकर धमकाया और गालियां दीं….

  • रायपुर के भाटागांव चौक पर हुआ हंगामा
  • पुलिस टीम के पहुंचने के बाद शांत हुआ मामला

रायपुर में शनिवार को मास्क चेकिंग के दौरान महिला कर्मचारियों से बदसलूकी का मामला सामने आया है। यहां के भाटागांव चौक पर चेकिंग कर रहीं निगम की कर्मचारियों ने बिना मास्क वालों के चालान काटने चाहे तो लोगों ने उनसे बहसबाजी शुरू कर दी। इस दौरान कोई उन्हें गालियां दे रहा था तो कोई धक्का मार रहा था। करीब आधे घंटे तक इसी तरह हंगामा चलता रहा। इस दौरान मारपीट तक की नौबत आ गई। नगर निगम ने महिला कर्मचारियों को मास्क चेकिंग का जिम्मा सौंप रखा है।

जानकारी के मुताबिक, महिलाओं ने एक युवती को रोककर मास्क के बारे पूछा। युवती ने दावा किया कि मैंने स्कार्फ लगा रखा है। महिलाओं ने कहा कि चेहरा ढंका हुआ न होने की वजह से उसे रोका गया है।

युवती भी दावा करती रही कि उसे गलत तरीके से रोका गया उसने चेहरा ढक रखा था। इसी बात पर जोरदार बहस हो गई। झगड़े में आस-पास खड़े लोग भी कूद पड़े। भीड़ से जांच करने वाली महिलाओं को घेरकर धमकाना और गालियां देना शुरू कर दिया। फिलहाल दोनों पक्षों को अब पुरानी बस्ती थाने ले जाया गया है, जहां पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular