Tuesday, May 7, 2024
Homeदेश-विदेशशादी के अगले दिन दूल्हा-दुल्हन निकले कोरोना संक्रमित , समारोह में शामिल...

शादी के अगले दिन दूल्हा-दुल्हन निकले कोरोना संक्रमित , समारोह में शामिल हुए 2 रिश्तेदारों की मौत…

कोरानाकाल में शादियां लोगों की जान की दुश्मन बनी हुई हैं. एक शादी ने दो लोगों की जान ले ली, देहरादून में हुई इस शादी में करीब 100 लोग शामिल थे. दूल्हा-दुल्हन समेत कई रिश्तेदार कोराना पॉजिटिव पाए गए.

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक आर्मी ऑफिसर की बेटी की शादी कोरोना संक्रमण का केंद्र बन गई. इस शादी में शामिल हुए रिश्तेदारों में से कई न सिर्फ कोरोना संक्रमित हुए बल्की इस ने दो लोगों की जान भी ले ली. कोरोना महामारी के बीच शादी समरोह कम से कम लोगों को जाने की हिदायत जाती है. साथ ही कोविड -19 नियमों का पालन करने की भी अपील लोगों से की जाती है. ऐसा न करना आपके लिए जानलेवा साबित हो सकता है, इस बात का अंदाजा इस खबर से लगाया जा सकता है. 

एक महिला रिश्तेदार अस्पताल में भर्ती

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक देहरादून में 20 नवंबर को हुई एक शादी में 2 लोगों की कोराना के चलते मौत हो गई. मर्चेंट नेवी ऑफिसर और आर्मी ऑफिसर की बेटी की इस शादी में दूल्हा- दुल्हन समेत कई रिश्तेदार कोरोना संक्रमित पाए गए. इनमें से एक महिला अभी भी देहरादून के दून अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका डायलिसिस चल रहा है.

दूल्हा- दुल्हन समेत कई रिश्तेदार कोरोना पॉजिटिव

कोरोना संक्रमित पाए जाने पर दूल्हा, दुल्हन ने बताया कि शादी के तुरंत बाद वो हिमाचल प्रदेश घूमने जाना चाहते थे. जाने से पहले जिसके लिए उन्होने एहतियातन कोरोना टेस्ट कराया. दोनों का ही टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया जिस के बाद उन्होने सभी रिश्तेदारों को टेस्ट कराने की सलाह दी. टेस्ट कराने पर दूल्हे की मां, बहन, दो मामा और एक महिला कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए. शादी के दस दिन के अंदर ही दूल्हे के दोनों मामा की कोरोना के चलते मौत हो गई वहीं महिला रिश्तेदार अभी भी अस्पताल में भर्ती है.

शादी में करीब 100 लोग शामिल

हैरानी के बात ये है कि स्वास्थय विभाग से जब इस शादी में फैले संक्रमण के बारे में पूछा गया तो उन्हे शुरुआत में इसकी कोई जानकारी नहीं थी. कोरोनाकाल की इस 2 लोगों की जान ले चुकी इस शादी में करीब 100 लोग शामिल थे.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular