Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- एक्सीडेंट हुआ तो पकड़ा गया 10 लाख...

BCC News 24: CG न्यूज़- एक्सीडेंट हुआ तो पकड़ा गया 10 लाख का गांजा.. लग्जरी गाड़ी में भरकर जांजगीर से बिलासपुर ले जाया रहा था माल; दूसरे राज्य से आने की आशंका

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में एक स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी तो उसमें से गांजा ही गांजा मिला। हादसे के बाद से गाड़ी लावारिस हालत में रोड़ किनारे खड़ी् थी। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के अंदर से 10 लाख का गांजा पकड़ा है। गाड़ी जांजगीर तरफ से बिलासपुर जा रहा थी।

पुलिस ने 270 पैकेट गांजा पकड़ा है।

पुलिस ने 270 पैकेट गांजा पकड़ा है।

नेशनल हाईवे 49 में करूमहू गांव के पास शुक्रवार शाम को एक गाड़ी लावारिस हालत में खड़ी मिली थी। आस-पास के लोगों ने देखा था कि गाड़ी हादसे का शिकार हो चुकी है। ‌‌वह रोड किनारे एक खेत में पहुंच गई थी। गाड़ी क्षतिग्रस्त भी हो चुकी थी। उसके आस-पास भी कोई नहीं था। ये देखने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी । खबर लगने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की थी।

पुलिस ने गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।

पुलिस ने गाड़ी को भी जब्त कर लिया है।

पुलिस ने सबसे पहले गाड़ी की तलाश ली। गाड़ी तलाश करने पर पुलिस को अंदर से 270 पैकेट में 252 किलो गांजा मिला। इस गांजे की कीमत 10 लाख 8 हजार रुपए है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। गाड़ी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस ने आशंका जताई है कि ये माल दूसरे राज्य का हो सकता है। ये भी आशंका जताई जा रही है कि गाड़ी चोरी की भी हो सकती है। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular