Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में कार में आग लगाने का...

BCC News 24: CG न्यूज़- जांजगीर-चांपा में कार में आग लगाने का VIDEO वायरल.. घर में सो रहा था परिवार, तभी बाहर खड़ी गाड़ी को बदमाश ने लगाई आग और भाग गया

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में कार में आग लगाने का वीडियो सामने आया है। परिवार रात के वक्त घर में सो रहा था, उसी दौरान किसी बदमाश ने बाहर खड़ी कार को आग लगा दी और भाग गया है। आगजनी की यह पूरी घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है। मामला डभरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, छुहीपाली निवासी रेखराज अग्रवाल गांव में किराना और जनरल स्टोर चलाते हैं। उनके घर में उनकी दुकान है। रोज की तरह उन्होंने शुक्रवार को भी दुकान खोली थी। फिर रात के वक्त दुकान बंद कर घर में थे।

कार की ये हालत हो गई है।

कार की ये हालत हो गई है।

बताया जा रहा है कि रात के वक्त परिवार सो गया था। उसी दौरान रात को करीब 3 बजे के आस-पास घर का कोई शख्स जगा था। उसे कुछ जलने की बदबू आई, तब उन्होंने खिड़की से बाहर देखा। बाहर देखने पर पता चला कि उनकी ही कार जल रही है। इसके बाद सभी बाहर गए और किसी तरह से आग पर काबू पाने प्रयास किया गया, लेकिन गाड़ी तब तक पूरी तरह से जल गई थी।

घर के बाहर खड़ी थी कार।

घर के बाहर खड़ी थी कार।

आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे। इसके बाद पुलिस को भी घटना के बारे में बताया गया है। पास में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया। जिसके बाद पूरे मामले का पता चला है। सीसीटीवी कैमरे में एक शख्स कार को जानबूझकर आग लगाते दिख रहा है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular