Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबावॉटरफॉल में डूबकर 11वीं की छात्रा की मौत... दो सहेलियों के साथ...

वॉटरफॉल में डूबकर 11वीं की छात्रा की मौत… दो सहेलियों के साथ गई थी नहाने, पैर फिसलने से गहराई में चली गई

सरगुजा: अंबिकापुर शहर के दरिमा मार्ग पर स्थित लिब्रा वॉटरफॉल में डूबकर 15 साल की छात्रा की मौत हो गई। 11वीं कक्षा की छात्रा अंजलि का नहाने के दौरान पैर फिसल गया और वो गहराई में चली गई। जब तक स्थानीय लोगों ने उसे पानी से बाहर निकाला, तब तक उसकी जान जा चुकी थी। मामला दरिमा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 15 वर्षीय अंजलि अंबिकापुर शहर के नमनाकला स्थित सोनी मोहल्ले में किराए के मकान में अपने माता-पिता के साथ रहती थी। वो 11वीं कक्षा की छात्रा थी और 27 जून से उसका स्कूल फिर से खुलने वाला था। गर्मी की छुट्टियों को देखते हुए बुधवार दोपहर को वो पड़ोस में रहने वाली अपनी दो दोस्तों के साथ लिब्रा वॉटरफॉल घूमने के लिए गई।

बेटी की मौत के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल।

बेटी की मौत के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल।

अंजलि और उसकी सहेलियों ने साथ गए पड़ोस के एक व्यक्ति को अपने चप्पलों को देखने के लिए कहा। इसके बाद सभी लड़कियां नहाने के लिए पानी में उतर गईं। इसी बीच पैर फिसल जाने से अंजलि वॉटरफॉल के गहरे पानी में चली गई और वह डूबने लगी। यह देख सहेलियों ने शोर मचाया। आसपास कोई नहीं होने से लड़कियां रोती हुई उस व्यक्ति के पास पहुंची और उन्होंने अंजलि के झरने में डूब जाने की बात बताई।

छात्रा अंजलि के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंपा गया।

छात्रा अंजलि के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंपा गया।

इसके बाद उस व्यक्ति और दोनों लड़कियों ने मिलकर शोर मचाया, तो आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। लोगों ने पानी में छलांग लगाई और अंजलि को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। फिर भी तसल्ली के लिए लोग डायल 112 की मदद से छात्रा को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर आए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस और मृतक की दोस्तों ने अंजलि के घरवालों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने छात्रा के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular