Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौत... तीसरा...

कोरबा: ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौत… तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल, घर लौटते वक्त वाहन ने चपेट में ले लिया

कोरबा: जिले के डुमरकछार गांव के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार 3 युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 2 भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। मामला पाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रामू मरकाम और विष्णु मरकाम दोनों भाई गांव के ही एक अन्य व्यक्ति के साथ कटघोरा गए हुए थे। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। वहां से तीनों अपने गांव वापस लौट रहे थे, तभी बिलासपुर-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम डुमरकछार के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने युवकों की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इससे तीनों युवक सड़क पर नीचे जा गिरे। हादसे में दोनों सगे भाई रामू मरकाम और विष्णु मरकाम की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद काफी देर तक सड़क पर पड़ी रही दोनों युवकों की लाश।

हादसे के बाद काफी देर तक सड़क पर पड़ी रही दोनों युवकों की लाश।

पाली थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत।

पाली थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत।

लोगों ने तुरंत पाली थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को पाली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने आधे घंटे तक चक्काजाम कर दिया था, जिन्हें समझा-बुझाकर शांत किया गया। फिलहाल चक्काजाम खत्म करवाकर यातायात सुचारू रूप से शुरू करवा दिया गया है।

पाली थाना प्रभारी अभिनव कांत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular