Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 12वीं की छात्रा की जिंदा जलकर मौत,...

BCC News 24: CG न्यूज़- 12वीं की छात्रा की जिंदा जलकर मौत, रिजल्ट आने के बाद काफी खुश थी.. टॉयलेट के लिए गई थी; तभी पैरावट में लगी आग, बाहर निकलने का मौका नहीं मिला

छत्तीसगढ़: बेमेतरा में 12वीं की छात्रा की जिंदा जलने से मौत हो गई। वह टॉयलेट के लिए गई थी, इसी दौरान वहां पड़े पैरावट में अचानक आग लग गई। इसके चलते छात्रा को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला। स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला खमरिया थाना क्षेत्र का है।

जेसीबी से हटाई गई पैरावट।

जेसीबी से हटाई गई पैरावट।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम दरी निवासी खिलेश्वरी यादव (18) पुत्री सुखचंद यादव 12वीं की छात्रा थी। शनिवार को रिजल्ट आया तो वह पास हो गई थी। इसके बाद घर में सभी लोग काफी खुश थे। इसी बीच दोपहर करीब 3 बजे खिलेश्वरी टॉयलेट के लिए गई। टॉयलेट के पास ही पैरावट और लकड़ी का ढेर लगा हुआ था। खिलेश्वरी टॉयलेट में थी, तभी अचानक पैरावट में आग लग गई।

फायरकर्मियों ने आग पर पाया काबू।

फायरकर्मियों ने आग पर पाया काबू।

आग इतनी तेजी से फैली की खिलेश्वरी को टॉयलेट से निकलने का मौका ही नहीं मिला। अंदर ही आग ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। जब तक दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया, खिलेश्वरी की झुलसने से मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular