Thursday, September 28, 2023


Homeदेश-विदेश14 वीं मंजिल से गिरकर 5 साल के मासूम की मौत, घर...

14 वीं मंजिल से गिरकर 5 साल के मासूम की मौत, घर पर नहीं थे माता-पिता..

गाजियाबाद: सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके की पॉश वीवीआइपी सोसाइटी में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां 5 साल के एक बच्चे की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। घटना के बाद सोसाइटी में अफरातफरी मच गई। आनन फानन में बच्चे को पड़ोसी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। उन्होंने हालात का जायजा लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद बच्चे के माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

5 वर्षीय तेजस्व चरण, गाजियाबाद के ही एक स्कूल का छात्र था और वह एलकेजी क्लास में पढ़ता था। वह राजनगर एक्सटेंशन इलाके की पॉश सोसायटी वीवीआइपी में अपने माता पिता के साथ 14वीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहता था। तेजस्व की मां बतौर नर्स काम करती हैं, जबकि उसके पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं। पिता, कोरोना काल के दौरान वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। हादसे के समय उसके माता-पिता बाहर थे।

बच्चे की मां जॉब पर गई थी और पिता बच्चे द्वारा कोई खाने की चीज मांगे जाने पर सामान लाने नीचे आए थे। उसी दौरान तेजस्व हादसे का शिकार हो गया। वह बाथरूम से एक स्टूल उठा कर फ्लैट की बॉलकनी में आ गया और स्टूल पर चढ़ कर नीचे झांकने लगा तभी अचानक स्टूल का बैलैंस बिगड़ा और वह 14वीं मंजिल से नीचे आ गिरा।घटनास्थल के पास मौजूद कुछ पड़ोसियों ने उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Related News

Most Popular