Friday, May 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- 15 दिन पहले रायपुर में हुए मर्डर का खुलासा.....

BCC News 24: छत्तीसगढ़- 15 दिन पहले रायपुर में हुए मर्डर का खुलासा.. दोस्त की बीवी से था अफेयर; इसलिए रास्ते से हटाने दोस्त की कर दी हत्या; महाराष्ट्र से आरोपी युवक को पकड़ लाई पुलिस

छत्तीसगढ़: रायपुर की पुलिस ने करीब 15 दिनों से अनसुलझे हत्या के केस को सुलझा लिया है। इस मामले में महाराष्ट्र से एक युवक की गिरफ्तारी की गई है। दरअसल शहर के कबीर नगर इलाके के नकटा तालाब के पास एक शख्स की लाश मिली थी। मुकेश ध्रुव नाम के इस युवक की हत्या सिर पर पत्थर मारकर की गई थी। तब हत्यारा कौन है यह पता नहीं चल सका था। पुलिस की जांच जारी थी और अब इस मामले में हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं। पुलिस को पता चला है कि मुकेश की हत्या उसके दोस्त ने ही की थी। इस हत्या का कारण एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

पुलिस ने इस मामले में गोंदिया महाराष्ट्र से अविनाश भंडारकर उर्फ आकाश को गिरफ्तार किया है । 25 साल के अविनाश ने ही मुकेश की हत्या की प्लानिंग की थी। इसी ने इस वारदात को अंजाम दिया था पूछताछ में इसने अपना जुर्म कबूला है और हत्या करने के तरीकों को भी बताया। अविनाश ने बताया कि वह और मुकेश एक साथ कबीर नगर में ही साहू ट्रांसपोर्ट नाम की कंपनी में ड्राइवर का काम करते थे। इस वजह से दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी।

अविनाश अक्सर मुकेश के साथ उसके घर जाया करता था । मुकेश अपनी पत्नी के साथ रहता था । दोनों साथ ही अक्सर लंच और डिनर किया करते थे। अविनाश, मुकेश की पत्नी पर भी डोरे डाला करता था। कुछ ही दिनों में अविनाश और मुकेश की पत्नी का के बीच प्रेम संबंध पनपने लगा। मुकेश को इसकी खबर नहीं थी । कई बार मुकेश की गैरमौजूदगी में भी अविनाश उसकी पत्नी से मिलने घर आया करता था। मुकेश की पत्नी भी अविनाश का ही साथ दे रही थी और उसके साथ शादी करना चाहती थी।

ऐसे किया मर्डर
पुलिस की पूछताछ में अविनाश ने खुलासा किया कि कुछ दिन पहले तालाब के पास वह मुकेश को शराब पिलाने की बात कहकर लेकर गया। दोनों ने खूब शराब पी और साथ में खाना भी खाया। तब अविनाश ने मुकेश से कहा- मैं तुम्हारी पत्नी से प्यार करता हूं, वो भी मुझे ही चाहती है हम दोनों शादी करेंगे तुम उसे छोड़ दो। इतना सुनने के बाद मुकेश ने अविनाश की पिटाई कर दी। गुस्से में आकर अविनाश ने पास में ही पड़े पत्थर को मुकेश के सिर पर दे मारा। तीन चार बार अविनाश ने पत्थर को मुकेश के सिर पर पटका मुकेश की वहीं मौत हो गई। इसके बाद अविनाश भागकर महाराष्ट्र में जा छुपा था।

पुलिस ने कबीर नगर इलाके में लगातार लोगों से पूछताछ की तब पता चला था कि घटना से पहले मुकेश के साथ अविनाश को एक साथ देखा गया था। तब पुलिस को पता लगा कि अविनाश फरार है। उसका पता लगाया गया। जानकारी सामने आई कि घटना के बाद से साहू ट्रांसपोर्ट में नौकरी छोड़कर गोंदिया जा चुका है। वहां जाकर रायपुर की पुलिस ने अविनाश को अब गिरफ्तार कर लिया। अब इसे इसे रायपुर लाया गया। मृतक मुकेश की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular