Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- 16 साल के लड़के को दोस्तों ने...

BCC News 24: CG न्यूज़- 16 साल के लड़के को दोस्तों ने डंडे से पीटा… छात्र हाथ जोड़ता रहा, वे पीटते रहे; घर के पास से अगवा कर ले गए थे

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में 16 साल के लड़के को उसके ही दोस्त अगवा कर ले गए और डंडे से उसकी पिटाई करने लगे। लड़के की पिटाई का VIDEO अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। VIDEO में छात्र हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है। वहीं उसके दोस्त, डंडे से उसकी पिटाई कर रहे हैं। घटना 11 जून की है। VIDEO सामने आने के बाद पुलिस ने पिटाई करने वाले नाबालिगों पर केस दर्ज कर लिया है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

पिटाई करने से मना करते हुए हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा नाबालिग।

पिटाई करने से मना करते हुए हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा नाबालिग।

राजकिशोर नगर चंदन आवास में रहने वाले दाउसिंह राजपूत प्लंबर है। उन्होंने सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें बताया गया है कि 11 जून की रात करीब 8 बजे उनका बेटा रितेश सिंह (16) मैदान से घर की ओर आ रहा था। तभी रास्ते में उसके तीन दोस्त मिले। तीनों बाइक व स्कूटी में सवार थे। उन्होंने रितेश को रोक लिया और उसे अपने साथ चलने के लिए बोला। रितेश के मना करने पर उसे चाकू दिखाकर जबरदस्ती बाइक में बैठाकर ले गए।

डंडे ओर लात घूंसों से बदमाश करते रहे नाबालिग की पिटाई।

डंडे ओर लात घूंसों से बदमाश करते रहे नाबालिग की पिटाई।

भाई और पिता को दी जानकारी

रितेश को तीनों लड़के स्मृति वन के पीछे सुनसान जगह पर ले गए। इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देते हुए डंडे से उसकी पिटाई करने लगे। मारपीट करने के बाद लड़के उसे छोड़कर भाग गए। इसके बाद छात्र घर पहुंचा। वह डरा-सहमा था। उसने इसके बारे में किसी को नहीं बताया। जब VIDEO वायरल होने लगा। तब उसने इस घटना की जानकारी अपने भाई और पिता को दी। VIDEO वायरल होने के बाद पुलिस ने पिटाई करने वाले लड़कों पर केस दर्ज कर लिया है।

बदमाश लड़कों ने पिटाई कर खुद बनाया VIDEO

बताया जा रहा है कि छात्र की पिटाई करने वाले उसके बदमाश दोस्तों ने उसे धमकी दी और उसे जबरदस्ती ले गए। इसके बाद उन्होंने डंडे से उसकी पिटाई की। यलड़कों ने पिटाई करने का VIDEO भी खुद बनाया और उसे वायरल कर दिया। VIDEO वायरल होने पर छात्र के परिजन को इस घटना की जानकारी हुई। फिलहाल इस पूरे मामले का कारण अभी तक सामने नहीं आ सका है। इसमें बस इतना दिख रहा है कि छात्र से उसके दोस्त माफी मांगने को कह रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular